मेरठ में बदमाशों ने बीजेपी नेता की पत्नी से लूटा मोबाइल, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Jun 2021, 3:26 PM IST
  • आरटीओ रोड पर बीजेपी नेता की पत्नी से बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल इस मामले में पीड़िता की ओर से तहरीर दी गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.
बीजेपी नेता की पत्नी से लूट

मेरठ: आरटीओ रोड पर बीजेपी नेता की पत्नी से बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में बीजेपी नेता के समर्थक मौके पर पहुंच गए. फिलहाल इस मामले में पीड़िता की ओर से तहरीर दी गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

ये घटना उस वक्त की है जब नौचंदी इलाके में रहने वाले बीजेपी नेता मुनीश योगी की पत्नी कोमल कुमारी आरटीओ रोड पर कुछ खरीददारी करने बाजार जा रहीं थी. जब वो फोन पर किसी से बात कर रहीं थी तभी उनके पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और मोबाइल लूटकर फरार हो गए.

मेरठ कॉलेज के डिफेंस स्ट्डीज़ विभाग में सेना के 10 अफसरों ने लिया एडमिशन

बीजेपी नेता की पत्नी कोमल के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन तब तक वो काफी दूर जा चुके थे. इस घटना के बाद काफी संख्या में बीजेपी नेता के समर्थक वहां पर पहुंच गए.

21 दिन में कश्मीर से कन्याकुमारी साइकिल से जाएंगे मेरठ के डॉक्टर अनिल नौसरान

जब मामले की जानकारी बीजेपी नेता मुनीश योगी ने एसपी सिटी को दी तो घटनास्थल पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी होगी. पुलिस को अपराधियों के बारे में कुछ अहम सुराग भी हाथ लगे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें