मेरठ: दूसरे राज्यों से ट्रैक्टर चोर गैंग से पुलिस मुठभेड़, एक घायल, 2 अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 04:47 PM IST
शहर में अन्य राज्यों से ला रहे ट्रैक्टरों की होने जा रही थी निलामी. पुलिस सूचना पाकर पहूंची तो खड़ा अभियुक्त भागने ही जा रहा था. इतने में पुलिस ने गोली चलाई और उसे पकड़ लिया. फिर उसकी बताई जानकारी पुलिस ने कुछ देर बाद अन्य को भी गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस ने तीन ट्रैक्टर चोरों को अपनी गिरफ्त में लिया.

मेरठ: पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ट्रैक्टर चोर गैंग के 3 कुख्यात अपराधियों को मुठभेड़ में हिरासत लिया. जिनमें से पुलिस को मौके से एक घायल अवस्था में मिला. साथ ही उनके पास से चोरी किए 8 ट्रैक्टर भी बरामद किए. आपको बता दें कि मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली भी लग गई थी. पुलिस को जानकारी हुई थी कि जागृति विहार ऐक्सटेंशन के बाहर चोरी किए हुए ट्रैक्टर बेचने के लिए लाए आ रहे हैं. इसी आधार पर जब, पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने देखा कि सात ट्रैक्टर को लाकर खड़ा किया गया था.

इसी बीच फुर्ती दिखाते हुए बदमाश भागने लगा. फिर क्या था पुलिस ने मौके पर दो कई राउंड फायरिंग कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. फिर पकड़े गए अभियुक्तों से पूछाताछ की तो पुलिस को पता चला कि ये टैक्टर बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, मध्यप्रदेश से चोरी किए गए थे. उन्होंने आगे बताया कि एक ट्रैक्टर को भावनपुर के जरिए अब्दुल्लापुर से रासना रोड लाया जा है.

प्यार में धोखा! प्रेमिका ने प्रेमी को नशा मुक्ति केंद्र में बनाया बंधक, जानें क्यों

इस बात पर पुलिस टीम ने रुकने का फैसला किया तो कुछ देर बाद ही ट्रैक्टर उन्हें आता दिखा. जिसके बाद पुलिस ने टॉर्च लाइट दिखाकर रुकने का इशारा किया. लेकिन, चोर के मन में डर था. उसने मौके पाते ही पुलिस पर फायर कर दिया और ट्रैक्टर से कूदा. पुलिस की तरफ से आत्मरक्षा को बचाने के लिए चली गोली सीधे उसके पैर में लगी. वह ढेर होते ही पुलिस की गिरफ्त में था और पूछताछ में ही उसने अपना नाम मुन्तजिम और पिता का नाम शब्दर बताया.

मिडल क्लास फैमिलीज को लुभाने के लिए योगी सरकार की नई योजनाएं, जानें डिटेल्स

गिरफ्तार आरोपी मुन्तजिम अमरोहा के ग्राम टिकरी का निवासी है. वहीं एक और आरोपी असगर हुसैन और इंतकाम वे भी उसी गांव टिकरी थाना ढिढौली जनपद अमरोहा के ही रहने वाला हैं. जबकि समसुल और रागीब मौका पाकर फरार होने में कामयाब रहे. 

लखनऊ: ओलंपिक के लिए राजधानी में रहकर ट्रेनिंग करेंगे पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें