मेरठ में शख्स को मजाक करना पड़ गया भारी, हो गई मारपीट, कई घायल

Smart News Team, Last updated: Sun, 7th Feb 2021, 12:44 PM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर मजाक करना एक शख्स को इतना भारी पड़ गया कि नौबत मारपीट पर उतर आई.
मेरठ में शख्स को मजाक करना पड़ गया भारी, हो गई मारपीट, कई घायल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: परतापुर थाना क्षेत्र के काशी गांव में एक शख्स को मजाक करना महंगा पड़ गया. मामला इतना बिगड़ गया कि बात मारपीट पर आ गई. दरअसल, गांव में शनिवार रात वहाब दुकान पर सामान लेने गया था. इस दौरान पहले से वहां मौजूद दूसरे युवक ने उससे मजाक कर दिया. हालांकि, यह मजाक इतना बिगड़ गया कि दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और मारपीट शुरू हो गई. इस घटना में कई लोग घायल हो हुए हैं. इस घटना की सूचना वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. हालांकि, इस बीच पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में भी ले लिया.

खबरों की मानें तो वहाब शनिवार रात दुकान से रेवड़ी लेने गया था. इस दौरान दूसरे पक्ष के जुनैद ने उससे मजाक कर दिया. इस पर दोनों में कहासुनी हो गई थी. कुछ ही देर में दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए. जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें एक पक्ष के नूरी, जुनैद, इरशाद, नौशाद, हारून और दूसरे पक्ष से वहाब, शाकिर, नवाब, रियासत आदि घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराते हुए घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया.

नशे में तीन दोस्तों का हुआ विवाद, दो ने ईंटों से मारकर तीसरे की कर दी हत्या

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि मजाक को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई थी. घायलों का उपचार कराया जा रहा है. दो लोगों को हिरासत में लिया है. एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है. रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें