मेरठ: वलीमा कार्यक्रम के दौरान दूल्हा के दोस्तों ने दुल्हन के भाइयों को पीटा, कई घायल

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Wed, 17th Nov 2021, 12:40 PM IST
मेरठ में वलीमा कार्यक्रम के दौरान दूल्हा के दोस्तों ने मिलकर दुल्हन के भाइयों को पीट दिया है. दोनों पक्षों से निकली विवाद पथराव में बदल गया जिससे अफरा-तफरी का माहौल बन गया. अब तक की मिली जानकारी के अनुसार किसी पक्ष के लोगों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाया है.
मेरठ में वलीमा कार्यक्रम के दौरान दूल्हा के दोस्तों ने मिलकर दुल्हन के भाइयों को पीट दिया है, प्रतीकात्मक

मेरठ। मेरठ में वलीमा कार्यक्रम के दौरान दूल्हा के दोस्तों ने मिलकर दुल्हन के भाइयों को पीट दिया है. दोनों पक्षों से निकली विवाद पथराव में बदल गया जिससे अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आनन-फानन में रिश्तेदारों ने कड़ी मशक्कत के बाद मामले को शांत करवाया. मामले की जानकारी होने पर पुलिस घटनास्थल पहुंच चुकी थी. 

 

ये है पूरा मामला

दरअसल सोमवार को नौचंदी थाना क्षेत्र के जाकिर कॉलोनी के रहने वाले युवक का बारात पिलखुबा गई थी. इस बीच युवक के दोस्तों का लड़की पक्ष के लोगों के साथ झगड़ा हो गया. मंगलवार को वलीमा कार्यक्रम के दौरान दूल्हा के दोस्तों और लड़की के भाई के बीच कहासुनी हो गई और यह कहासुनी झगड़े में तब्दील हो गई. देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच पत्थरबाजी शुरू हो गई और मामला गंभीर हो गया.

2024 तक तैयार हो जाएगा कानपुर एक्स्प्रेस वे, 50 मिनट में तय कर सकेंगे कानपुर से लखनऊ

मौके पर पहुंची पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत करवाया. मार पीट की वजह से दोनों पक्षों के लोग घायल हो गए हैं. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया है. अब तक की मिली जानकारी के अनुसार किसी पक्ष के लोगों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाया है.

Viral Video: जेल गए आरोपी से चकेरी इंस्पेक्टर ने बनाए मधुर संबंध वीडियो वायरल

 

योगी सरकार दिसंबर महीने से युवाओं को बांटेगी स्मार्टफोन और टेबलेट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें