मेरठ के कब्रिस्तानों में शव दफनाने को कम पड़ी जगह, विधायक रफीक अन्सारी ने DM को लिखा पत्र

Smart News Team, Last updated: Sat, 1st May 2021, 9:09 AM IST
  • मेरठ के विधायक रफीक अन्सारी ने जिले के डीएम के बालाजी को पत्र लिखकर शहरे के कब्रिस्तानों में मिट्टी डलवाने की अपील की है. पत्र में विधायक ने बताया कि पिछले 15 दिनों में कब्रिस्तानों में मय्यत को दफनाने के लिए जगह कम पड़ रही है.
मेरठ के विधायक रफीक अन्सारी ने क्रबिस्तानों में मिट्टी डलवाने के लिए डीएम को खिला पत्र.( सांकेतिक फोटो )

मेरठ: देशभर में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. कहीं लोगों के अस्पताल के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है तो कही उनकी मौत के बाद भी अंतिम संस्कार में बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उत्तर प्रदेश के मेरठ में कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. शहर में पिछले 15 दिनों कोरोना से इतनी मौते हुए है जिससे कब्रिस्तानों में दफनाने के लिए मिट्टी तक कम पड़ रही है विधायक ( मेरठ शहर ) रफीक अन्सारी ने डीएम को पत्र लिखा मदद की गुहार लगाई है.

विधायक रफीक अन्सारी को जिलाधिकारी के बालाजी को लिखे पत्र में कहा है कि पिछले 15 दिनों में शहरे के कब्रिस्तानों में इतनी मय्यत को दफनाया गया है कि कब्रिस्तानों में जगह कम पड़ रही है. एमएलए ने विधायक निधि से 25 लाख निकालकर शहर के कब्रिस्तानों में मिट्टी पड़वाने के लिए डीएम को पत्र लिखा है. इससे क्रबिस्तानों में मैय्यत को दफनाने के लिए अतिरिक्त जगह मिल सकेंगी.

शूटर दादी चंद्रो तोमर का कोरोना से निधन, 26 अप्रैल को रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

अगर यूपी के बात करे तो शुक्रवार को सूबे में 35 से अधिक कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए है. वहीं देशभर में 3 लाख 86 हजार से अधिक कोरोना संक्रमित पाए गई है. अगर सरकारी आकड़ो की बात करे तो पिछले 24 घंटे में मेरठ में 1480 लोगों कोरोना से संक्रमित हुए है जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई.

CM योगी की नई रणनीति! लोगों को सहायता देने के लिए टीम-9 को दी पूरी जिम्मेदारी

यूपी पुलिस भर्ती SI और ASI की आवेदन तारीखों में बदलाव, जानें नई डेट्स

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें