मेरठ: चेकिंग के दौरान पुलिस की गोकशों से मुठभेड़, 2 अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Tue, 12th Jan 2021, 5:26 PM IST
  • मामला किठौर क्षेत्र के मुंडाली का है. इस मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर ही साथी समेत बदमाश को अरेस्ट कर लिया. बदमाशों के विरुद्ध पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. बदमाशों के कब्जे से असलाह भी बरामद किया गया है.
मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 2 बदमाशों को अरेस्ट किया है.

मेरठ- मंगलवार तड़के चेकिंग के दौरान पुलिस की गोकशों से मुठभेड़ हो गई. मामला किठौर क्षेत्र के मुंडाली का है. इस मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर ही साथी समेत बदमाश को अरेस्ट कर लिया. बदमाशों के विरुद्ध पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. बदमाशों के कब्जे से असलाह भी बरामद किया गया है.

एसओ रवि चंदरवाल ने बताया कि मंगलवार तड़के वह फोर्स के साथ चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान सूचना मिली कि बाइक सवार दो युवक गढ़ मेरठ रोड पर गोकशी की फिराक में हैं. पुलिस ने मऊ खास चौकी पुलिस के साथ मिलकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. सिसौली में दो युवक बाइक से आते नजर आए. पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो बदमाश भगवानपुर के जंगल में ईंट भट्ठे की खाली जगह की तरफ भागने लगे.

मेरठ: बाइक और स्कूटी भिडंत के बाद, भाई-बहन की कर दी पिटाई

इसी दौरान बदमाशों की बाइक फिसल गई. बदमाशों ने पुलिस पर फिर फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी. दूसरे बदमाश को भी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया. घायल बदमाश ने अपना नाम नाम दीनू उर्फ दिलनवाज निवासी ग्राम दधेडू खुर्द थाना चरथावल जनपद मुजफ्फरनगर बताया. दूसरे बदमाश की पहचान वसीम निवासी नंगला रियावली थाना रतनपुरी जनपद मुजफ्फरनगर के रूप में हुई. पुलिस को इनके कब्जे से एक बाइक, दो तमंचे, कई कारतूस बरामद किए हैं. बदमाशों ने अपने साथियों के साथ मिलकर भगवानपुर मे गोकशी की घटना को कबूल किया है.

मेरठ न्यूज : शनिवार से कोरोना टीकाकरण अभियान, CM ने वीसी से देखी फाइनल मॉक ड्रिल

मेरठ सर्राफा बाजार में सोने की चमक घटी चांदी की बढ़ी, आज का सब्जी मंडी थोक रेट

मेरठ: दहेज में पांच लाख रुपये ना देने पर पंचायत में दिया तीन तलाक, मामला दर्ज

कृषि कानून के विरोध में मेरठ डीएम को ज्ञापन देने के बाद आपस में भिड़े छात्र

मेरठ: बीच सड़क पर धमाके के साथ अचानक कार में लगी आग, चालक फरार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें