मेरठ: दूसरे दिन भी श्यामा ज्वैलर्स के 3 ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड, PAC तैनात

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 11:22 AM IST
  • आयकर विभाग की जांच टीम ने श्यामा ज्वैलर्स ठिकानों पर छापेमारी की है. माना जा रही है कि जांच अगले 24 घंटे और चल सकती है. टीम उनके व्यापार कारोबार संंबंधित दस्तावेज की जांच कर रही है. जांच के दौरान टीम ने स्थानीय स्तर पर जानकारी से मना कर दिया हैै.
श्याम ज्वैलर्स ठिकानों पर पुलिस-पीएसी की तैनाती

मेरठ. गुरूवार की रात से लगातार आयकर विभाग की जांच टीम ने श्यामा ज्वैलर्स ठिकानों पर छापेमारी की है. माना जा रही है कि जांच अगले 24 घंटे और चल सकती है. टीम उनके व्यापार कारोबार संंबंधित दस्तावेज की जांच कर रही है. जांच के दौरान टीम ने स्थानीय स्तर पर जानकारी से मना कर दिया हैै. जांच के दौरान तीन स्थानों पर पुलिस और पीएसी की तैनाती की गई है. 

जैसे की जानकारी मिल रही है कि श्यामा ज्वैलर्स सदर बाजार के दो शोरूम और उनके आवास पर आयकर विभाग की टीमों ने लगातार जांच-पड़ताल कर रही हैं. साथ ही उनके व्यापार-कारोबार से संबंधित दस्तावेज, बैंक खातों, लेन-देन आदि बिन्दूओं की बारीकी से जांच की जा रही है. साथ ही इस जांच के दौरान तीनों स्थानों पर पुलिस-पीएसी तैनात कर दिया गया है.

 मेरठ में IMA के आह्नान पर डॉक्टरों की हड़ताल, अस्पतालों के OPD रहेंगे बंद

सुत्रों की मानें तो अभी जांच का दायरा बढ़ाया जा सकता है. साथ ही आयकर विभाग के सूत्रों ने जो जानकारी दी है उसके अनुसार अभी जांच में कम से कम और 24 घंटे का समय लग सकता है. वहीं दूसरी तरफ से जांच में जुटे आयकर अफसर ने जांच-पड़ताल के बारे में कोई भी जानकारी देने से स्थानीय स्तर इंकार कर दिया. अब जांच में क्या निकल कर आता है इस पर कह पाना काफी मुश्किल है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें