मेरठ: बिल्डर मुकेश पाल के घर पर इनकम टैक्स का छापा, जांच में जुटी टीम

Smart News Team, Last updated: Sat, 28th Nov 2020, 3:11 PM IST
  • मेरठ में शास्त्रीनगर डी ब्लॉक स्थित ठेकेदार मुकेश पाल के घर पर  आज सुबह इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा है. अभी तक छापेमारी का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. 
इनकम टैक्स की टीम ने बिल्डर मुकेश पाल के घर पर छापा मारा है.

मेरठ. मेरठ में शास्त्रीनगर डी ब्लॉक स्थित बिल्डर मुकेश पाल के घर पर शनिवार की सुबह इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा है. मिली जानकारी के मुताबिक, अधिकारियों की टीम मकान के अंदर छानबीन कर रही है. हालांकि, अभी तक छापेमारी का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

आयकर विभाग की टीम शनिवार की सुबह पीएसी की टीम लेकर मेरठ स्थित बिल्डर मुकेश पाल के आवास पर पहुंच कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. छापेमारी में शामिल अधिकारियों ने अभी कोई भी सूचना देने से मना कर दिया है.  

Farmers Delhi March Protest: राकेश टिकैत के नेतृत्व में किसान दिल्ली की ओर बढ़े

बताया जा रहा है कि बिल्डर मुकेश पाल की 'शिव शक्ति कंस्ट्रक्शन' कंपनी नोएडा में है. इसके अलावा वह यूपी के सिंचाई विभाग और नोएडा अथॉरिटी में ठेकेदारी का काम करता है. मेरठ के शास्त्रीनगर सेक्टर-2 में मुकेश पाल 8 साल पहले किराए के मकान पर रहता था. मात्र 8 साल में ही उसके पास काफी संपत्ति हो गई. मुकेश पाल के घर के आसपास के लोगों ने बताया कि पांच साल पहले उसने डी ब्लाक में अपना आलीशान घर बनाया. उसके पास कई गाड़ियां है.

मेरठ: घर में जली महिला वकील, मायके का आरोप- सैनिटाइजर छिड़क जलाया

मिली जानकारी के अनुसार आयकर विभाग की टीम मुकेश पाल की कंपनी शिव शक्ति कंस्ट्रक्शन के ग्रेटर नोएडा, बुलंदशहर, गाजियाबाद और मेरठ में ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. सूत्रों के अनुसार यह कंस्ट्रक्शन कंपनी, प्राधिकरणों के अलावा सिंचाई विभाग में ठेका लेकर काम करती है. इस कंपनी के 6 पार्टनर है. आयकर विभाग की टीम सभी ठिकानों पर जांच रेड कर अहम दस्तावेज जुटाने में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें