चुनाव में बढ़ी जय श्रीराम लिखे मास्क की मांग, जानें किन राज्यों में ज्यादा इसकी डिमांड

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Apr 2021, 10:13 AM IST
  • चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल में जय श्रीराम लिखे मास्क की मांग बढ़ गई है. जिसे पूरा करने के लिए फैक्ट्रियों में मजदूर दिन रात काम कर रहे है. वही मजदूर जय श्रीराम के मास्क बनाकर खुश भी है.
यूपी और पं बंगाल में जय श्रीराम फेस मास्क की बढ़ी डिमांड,पूरा करने को दिन रात हो रहा काम

मेरठ. कोरोना की दूसरी लहर से पूरे देश में मामले बढ़ने लगे है. जिसे देखते हुए फेश मास्क की एक बार फिर से मांग बढ़ गई है. वही मांग बढ़ने की वजह से कई जगहों पर इसके स्टॉक भी खत्म होने लगे है. जिसे देखते हुए मास्क बनाने वाली कम्पनियां दिन रात इसके निर्माण में लगी हुई है. वही मेरठ की एक मास्क बनाने वाली कम्पनी के मालिक ने बताया कि इस समय यूपी और बंगाल में जय श्रीराम लिखे मास्क की मांग बढ़ी है. 

वह आगे बताते है कि उन्हें पश्चिम बंगाल से जय श्रीराम लिखे मास्क बनाने का एक बहुत ही बड़ा आर्डर मिला है. इतना ही नहीं इस मास्क की मांग प्रदेश में भी बढ़ी है. जिसको लेकर जिले के कई कारोबारियों ने इसकी सप्लाई को बढ़ा दिया है. कम्पनी के मालिक ने आगे बताया कि जय श्रीराम लिखे मास्क की मांग इतनी बढ़ गई है कि फैक्ट्री में मजदूर दिन रात काम कर रहे हैं. 

यूपी के इन जिलों में अब रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक नाइट कर्फ्यू, पढ़ें लिस्ट

वही जय श्रीराम लिखे मास्क को बनाकर मजदूर भी काफी खुश हैं. मजदूरों का कहना है कि उन्हें जय श्रीराम लिखे मास्क बनाने बेहद खुशी मिलती है. ऐसा लगता है जैसे वह जय श्रीराम का जाप कर रहे हो और ऐसा करने से उन्हें आध्यात्मिक अनुभूति भी होती रहती है. जय श्रीराम लिखे मास्क की मांग पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर तो यूपी में पंचायत चुनाव को लेकर भी मांग बढ़ी है. वही इसी बीच कोरोना की दूसरी लहर से पूरे प्रदेश में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

कोरोना का नया स्ट्रेन बच्चों को भी बना रहा शिकार, नहीं निकलने दें घर से बाहर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें