मेरठ में चोरी की बढ़ी घटनाएं, ज्वैलरी शॉप का ताला तोड़कर चुराया पांच लाख का माल

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 08:01 PM IST
  • मेरठ: ठंड के साथ ही शहर में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. हालिया मामला ब्रह्मपुरी थाने क्षेत्र का है. यहां पर नूरनगर में चोरों ने शनिवार की रात एक ज्वैलरी की दुकान को लूट लिया. दुकान से पांच लाख रूपये का माल चोरी कर लिया गया.
फाइल फोटो

मेरठ: ठंड के साथ ही शहर में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. हालिया मामला ब्रह्मपुरी थाने क्षेत्र का है. यहां पर नूरनगर में चोरों ने शनिवार की रात एक ज्वैलरी की दुकान को लूट लिया. दुकान से पांच लाख रूपये का माल चोरी कर लिया गया. हालांकि, इस बात की जानकारी दुकान मालिक को सुबह लगी. बता दें, ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के सरस्वती लोक में विजय त्रिपाठी कि नूरनगर की लवकुश कॉलोनी में दिव्या ज्वैलर्स नाम की दुकान है. शनिवार शाम वह दुकान बंद कर घर चले गए थे. करीब पांच लाख रुपये का माल दुकान के अंदर था.

विजय ने बताया कि देर रात चोर शटर का ताला तोड़कर दुकान में घुस गए और दुकान में रखी करीब तीन लाख रुपये की चांदी और दो लाख रुपये का सोना चोरी कर लिया. उनके बराबर में पिटू की कंफेक्शनरी की दुकान है. सुबह दुकान खोलने पहुंचे पिटू ने विजय को उनकी दुकान के ताले टूटने की सूचना दी. जिसके बाद विजय ने ब्रह्मपुरी थाने में तहरीर दी.

मेरठ में बिजली ठप पड़ने के कारण जूझ रहे दो दर्जन इलाके, पानी को भी तरसे लोग

विजय ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनके पड़ोसी पिटू ने उन्हें सुबह 6:45 पर फोन कर दिया था. करीब 7 बजे तक वह भी दुकान पर पहुंच गए. उन्होंने माधवपुरम चौकी इंचार्ज वीरपाल और 112 नंबर पर सूचना दी. 112 की टीम तो तत्काल पहुंच गई. आरोप है कि चौकी इंचार्ज करीब डेढ़ घंटे बाद पहुंचे. स्थानीय व्यापारियों ने चौकी इंचार्ज का विरोध भी किया. हालांकि, थाना प्रभारी ने उन्हें समझाकर शांत करा दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें