मेरठ: थाने में पुलिस के सामने वकील की बेटियों से बदतमीजी, देखते रहे अधिकारी

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 09:51 AM IST
मेरठ में वकील की बेटियों ने पुलिस पर आरोपियों से साठगांठ के आरोप लगाए.पीड़ित बहनों का कहना है कि रविवार को जब हम मेडिकल थाना पहुंचे तो देखा कि आरोपी पहले से एसओ के साथ बैठा है. इस दौरान बदतमीजी भी की पर पुलिसकर्मी देखते रहे. 
मेरठ: थाने में पुलिस के सामने वकील की बेटियों से बदतमीजी, देखते रहे अधिकारी

मेरठ, मेरठ में वकील की बेटियों पर हमले के मामले में पुलिस पर आरोपियों से सांठगांठ के आरोप लगे हैं. यह मामला मेडिकल थाना क्षेत्र के कमलापुर गांव का है. पीड़ित बहनों का कहना है कि रविवार को जब हम पुलिस स्टेशन पहुंचे तो देखा कि आरोपी पहले से एसओ के साथ बैठा है. 

पुलिसकर्मियों के सामने भी हम से बदतमीजी की गई.पुलिस के आरोपियों के साथ सांठगांठ की शिकायत अफसरों से की है. कमलापुर गांव में 19 अक्टूबर 2019 को वकील मुकेश शर्मा की हत्या कर हुई थी. शनिवार को मुकेश के पैतृक खेत में खड़ी धान की फसल पर दूसरे पक्ष ने टैक्टर चला दिया था.

मेरठ में सब्जी बेचने को लेकर दो पक्षों में विवाद, मचा बवाल, पथराव

इसके बाद वकील मुकेश की बेटियां खेत पहुंची. इस दौरान आरोपी पक्ष ने इनके कपड़े फाड़ दिए और बुरा व्यवहार किया. इतना सब होने के बाद भी पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया. वकील की बेटियां दरअसल रविवार को मेडिकल थाने पहुंची थी. इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि उनके साथ बदतमीजी और उनके कपड़े फाड़ने वाला एसओ के कमरे में बैठा था. 

फेसबुक पर हुई दोस्ती, लिव इन में रहने वाले पार्टनर पर लगाया रेप का आरोप

इसी बीच दोनों पक्षों में नोंकझोंक हो गई. पुलिस के सामने ही दूसरे पक्ष ने हमसे बदतमीजी की पर फिर भी पुलिसकर्मी देखते रहे और चुप रहे. पीड़िताओं का कहना है कि उनका मुकदमा दर्ज नहीं किया गया. अपनी जान  जाने का खतरा वकील की बेटियों ने बताया. इस मामले पर मेडिकल थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने कहा कि दोनों पक्षों से शिकायत आई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें