श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की प्रैक्टिस शुरू, मेरठ के इस खिलाड़ी पर नजर

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 22nd Feb 2022, 10:48 PM IST
  • भारतीय टीम ने श्रीलंका के साथ होने वाले टी-20 सीरीज के लिए लखनऊ में अभ्यास शुरू कर दिया है. वहीं श्रीलंका टीम ने मुकाबले के लिए मंगलवार को दूधिया रौशनी में अभ्यास किया. वहीं इस मुकाबले में मेरठ के भुवनेश्वर कुमार और कानपुर के कुलदीप यादव पर निगाहे रहेंगी.
श्रीलंका के खिलाफ T-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया ने शुरू किया प्रैक्टिस, लखनऊ में पहला मैच (ANI Photo)

मेरठ. टीम इंडिया ने हाल ही में वेस्टइंडीज को कोलकाता में टी-20 सीरीज में 3-0 से हराया है. वेस्टइंडीज को क्लीन स्वीप करने के बाद अब कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम नए मिशन की तैयारी में जुट गई है. टीम इंडिया का अगला मिशन अब श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज पर है. जिसका पहला मैच गुरुवार को लखनऊ में खेला जाएगा. इस मैच में उत्तर प्रदेश के मेरठ के भुवनेश्वर कुमार और कानपूर के कुलदीप यादव पर सबकी निगाहे रहेगी.

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच होने वाले टी-20 मुकाबले के लिए दोनों टीम के खिलाड़ी लखनऊ पहुंच चुकी है. टीम इंडिया के खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में मंगलवार को अभ्यास किया. अभ्यास सत्र में टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ खिलाडियों को टिप्स देते हुए दिखाई दिए. इस दौरान रोहित शर्मा, ईशान किशन, आवेश खान, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार ने अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया है, और मैदान में जमकर पसीना बहाया.

IPL 2022: लखनऊ सुपरजाइंट्स टीम मैनेजमेंट की CM योगी से मुलाकात, उपहार में दिया 'पहला बल्ला'

टीम इंडिया का अभ्यास सत्र दोपहर एक बजे शुरू हुआ. इस अभ्यास सत्र में दीपक चाहर टीम के साथ दिखाई नहीं दिए. टीम इंडिया ने जहां एक तरफ दिन में अभ्यास किया. वहीं श्रीलंका टीम ने दूधिया रोधनी में जमकर अभ्यास किया. इस दौरान श्रीलंका टीम ने अभ्यास के दौरान जमकर पसीना भी बहाया. श्रीलंका की तीन मंगलवार की सुबह 11 बजे लखनऊ पहुंची है. बता दें कि दोनों टीम बुधवार को भी अलग-अलग शिफ्ट में मुकाबले के लिए अभ्यास करेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें