किसान नेता राकेश टिकैत को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, शिकायत दर्ज

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Apr 2021, 3:23 PM IST
  • तीन कृषि कानून के विरोध में आंदोलन करने वाले भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले शख्स ने व्हाट्सएप पर अभद्र मैसेज किये है. 
राकेश टिकैत को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी.( सांकेतिक फोटो )

मेरठ: कृषि कानून के विरोध में आंदोलन कर रहे भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले व्यक्ति ने व्हाट्सएप का सहारा लिया है. लोनी के रहने वाले विपिन कुमार ने पुलिस से धमकी की शिकायत की है. विपिन ने बताया, कि पिछले कई दिनों से राकेश टिकैत के मोबाइल पर कॉल आ रही है. फोन करने वाला व्यक्ति हमेशा गाली-गलौज कर रहता है.

विपिन ने शिकायत में बताया, कि कॉल करने वाला व्यक्ति आंदोलन में जाने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है. इसके अलावा व्हाट्सएप पर भी मैसेज के द्वारा अभद्रता की जा रही है. राकेश टिकैत काफी समय से इस बात को नजरआंदाज कर रहे है. लेकिन वह लगातार कॉल कर अभद्रता और धमकी दे रहा है. विपिन की शिकायत के बाद पुलिस ने आईटी एक्ट और धमकी देने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी युवक के मोबाइल नंबर की डिटेल निकाली जा रही है. शुरुआती जांच में आरोपी की लोकेशन आगरा मंडल के फिरोजाबाद में मिली है.

UP पंचायत चुनाव प्रत्याशी को जिताने के लिए समर्थक ने करवाया अपना झूठा अपहरण

तीन कृषि कानून के विरोध में किसानों ने 27 नवंबर से आंदोलन शुरू किया था. 26 दिसंबर को राकेश टिकैत को एक नंबर से कॉल आई थी. कॉल करने व्यक्ति राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी दे रहा था. कौशांबी थाने में इसकी शिकायत कराई गई थी. इसके बाद से राकेश टिकैत की सुरक्षा भी बढ़ाई दी गई. कौशांबी पुलिस ने कॉल करने वाले मानव मिश्रा निवासी भागलपुर बिहार को पकड़कर कोर्ट में पेश किया था.

कोरोना होने पर ये बड़ी लापरवाही आपको पड़ सकती है मंहगी, जानें डिटेल

8, 10 और 12वीं पास के लिए इंडियन आर्मी में नौकरी का मौका, जानें बंपर भर्ती की पूरी प्रकिया

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें