इंस्पेक्टर पर घूस मांगने का आरोप, ऑडियो वायरल होने के बाद हड़कंप

Smart News Team, Last updated: 22/02/2021 06:16 PM IST
  • मेरठ के एक इंस्पेक्टर के रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. इस ऑडियो में नोएडा के रहने वाले एक परिवार पर पैसों के लिए दबाव बनाने का आरोप है. फिलहाल मामले में पुलिस के आला अफसरों ने संज्ञान लिया है.
इंस्पेक्टर पर घूस मांगने का आरोप

मेरठ: एक इंस्पेक्टर के रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. इस ऑडियो में नोएडा के रहने वाले एक परिवार पर पैसों के लिए दबाव बनाने का आरोप है. इतना ही नहीं इस ऑडियो में पैसा न देने पर चार्जशीट में नाम घसीटने की धमकी भी दी गई. फिलहाल मामले में पुलिस के आला अफसरों ने संज्ञान लिया है.

दरअसल मेरठ के एक थाने में साल 2019 में धोखाधड़ी के मामले में एक केस दर्ज हुआ था. इस मामले में 3 लोगों को आरोपी बनाया गया था. दिल्ली मंत्रालय के नाम पर करोड़ों का वारा-न्यारा किया गया था. इस मामले में नोएडा का रहने वाला जुल्फिकार उर्फ गुलफाम आरोपी है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

मेरठ में प्रेम विवाह करने के ढाई साल बाद गांव आए युवक का हुआ ऐलानिया कत्ल

छानबीन करते हुए जब पुलिस गुलफाम के परिजनों तक पहुंची तो उन लोगों ने कोई जानकारी होने से इंकार कर दिया. गुलफाम के परिजनों ने उससे रिश्ता खत्म करने की बात भी पुलिस को बताई. इसके बावजूद पुलिस ने गुलफाम के भाईयों को थाने में हाजिर होने को कहा और इसके लिए उनपर दबाव भी बनाया गया.

मेरठ के पुलिस थानों में खड़े वाहन बन रहे परेशानी का सबब, नहीं आ रहे गाड़ी मालिक

जब गुलफाम के भाई थाने गए तो इंस्पेक्टर ने वहां एक लाख रुपए की रिश्वत की मांग कर दी. वहीं फिलहाल ऑडियो के वायरल होने के बाद से आरोपी इंस्पेक्टर कुछ भी बोलने से इंकार कर रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें