मेरठ: डिब्बा चोरी करने के मामले में लाइन हाजिर सिपाही के पुराने रिकॉर्ड खंगाले

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 11:37 AM IST
  • मेरठ में दूध का डिब्बा चोरी करने के मामले में लाइन हाजिर सिपाही के खिलाफ पुराने रिकॉर्ड खंगाले शुरू कर दिए गए हैं. सिपाही पर अन्य सहकर्मियों के समान चोरी करने और अवैध वसूली करने के भी आरोप है. 
मेरठ: डिब्बा चोरी करने के मामले में लाइन हाजिर सिपाही के पुराने रिकॉर्ड खंगाले

मेरठ. मेरठ में इंटेलिजेंस सब इंस्पेक्टर का दूध का डिब्बा चोरी करने के मामले में लाइन हाजिर सिपाही के के खिलाफ पुराने रिकॉर्ड खंगाले शुरू कर दिए हैं, ताकि पुलिस महकमे को और बदनामी से बचाकर आरोप के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सकें. जानकारी के मुताबिक सिपाही पर अन्य सहकर्मियों के समान चोरी करने और अवैध वसूली करने के भी आरोप है.

मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने गंगानगर थाने में तैनात सिपाही संदीप पंवार को दूध का डब्बा चोरी करने के मामले में लाइन हाजिर कर दिया है. दूध का डिब्बा चोरी करने के दौरान वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था. ऐसे में उसपर कार्रवाई होनी तय थी. उसे लाइन हाजिर कर दिए जाने के बाद उसके पुराने चिट्ठे खंगाले गए. अधिकारियों को यह भी पता चला है कि इससे पहले वह विवादों में रह चुका हैं. पिछले दिनों रजपुरा चौंकी इंचार्ज का लैपटॉप चोरी हो गया था. वहीं, एक सिपाही का कंबल भी चोरी हो गया था. इस दोनों मामले में सिपाही संदीप पंवार पर ही शक जताया जा रहा है.

चार चरणों में होंगे ग्राम पंचायत के चुनाव, कोरोना के कारण बदली मतदान प्रकिया

पिछले दिनों सिपाही संदीप पंवार के खिलाफ कसेरू के बक्सर में अवैध वसूली करने के आरोप भी लगे हैं. इसके विरोध में दुकानदारों ने अपनी दुकान एक दिन के लिए बंद रखी थी. अल्मोड़ा रोड पर एक दुकानदार से 8 हजार रुपये का फ्री मोटर भी लिया है.

कटिया डालकर मेरठ में धड़ल्ले से बिजली चोरी, टीम ने छापेमारी में 40 पकड़े

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सिपाही के पुराने कारनामों का ब्यौरा इक्कठा किया जा रहा है. अगर अन्य आरोप भी साबित होते हैं तो लाइन हाजिर हुए सिपाही संदीप पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें