बाइक सावर बदमाश लूट में हुए विफल तो मार दी गुड़ व्यापारी को गोली , हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: 20/11/2020 08:42 PM IST
  • मेरठ में लागतार बदमाशों के हौंसले बुलंद हो रहे हैं. जिले में लगातार लूट जैसी वारदातें हो रही हैं, हालांकि, इस पर पुलिस प्रशासन अपनी पकड़ नहीं बना पा रहा है. हालिया मामला मवाना के परीक्षितगढ़ कस्बे का है. यहां पर शुक्रवार सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने गुड़ के व्यापारी की गोली मार दी.
मेरठ में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे

मेरठ.मेरठ में लागतार बदमाशों के हौंसले बुलंद हो रहे हैं. जिले में लगातार लूट जैसी वारदातें हो रही हैं, हालांकि, इस पर पुलिस प्रशासन अपनी पकड़ नहीं बना पा रहा है. हालिया मामला मवाना के परीक्षितगढ़ कस्बे का है. यहां पर शुक्रवार सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने गुड़ के व्यापारी को गोली मार दी. बता दें, बदमाश व्यापारी से कैश से भरा बैग लूटने की फिराक में थे, हालांकि, इस वारदात में जब वह विफल हो गए तो उन्होंने व्यापारी को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर घरों से बाहर निकले लोगों से घिरता देख बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

मेरठ: कोरोना के आंकड़ों में आई तेजी, 253 संक्रमित, एक की मौत

घायल व्यापारी को मेरठ के आनंद अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बता दें, गुडमंडी निवासी सुनील गुप्ता रोज की तरह शुक्रवार को सुबह के करीब 7 बजे पैदल अपनी दुकान पर जा रहे थे. जैसे ही कुछ दूरी पर चले बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर उन्हें घेर लिया और उनसे साढ़े चार लाख रुपये से भरा बैग लूटने का प्रयास करने लगे. हालांकि, जब व्यापारी ने बैग नहीं छोड़ा तो बाइक सवारों ने सुनील को गोली मार दी. गोली सुनील की पीठ में जा लगी.

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, अब पुलिस उन अज्ञात बदमाशों की जांच में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें