मेरठ: भाजपा पदधिकारियों का राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन, नेता राकेश पंडित हत्याकांड की जांच करें एनआईए

Smart News Team, Last updated: Sat, 5th Jun 2021, 2:19 PM IST
  • मेरठ में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के जिला मीडिया प्रभारी नासिर सैफी व अन्य पदाधिकारी जिला सिटी कलेक्ट्रेट के पास पहुंचकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है. लोगों ने भाजपा नेता राकेश पंडित की हत्या की जांच एनआईए से कराने की मांग की है. बुधवार को राकेश पंडित की जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आंतकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.
भाजपा नेता राकेश पंडित की हत्या की उच्च स्तरीय जांच के लिए मेरठ में बीजेपी पदधिकारियों ने सिटी मजिस्ट्रेट को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा.

मेरठ: जम्मू कश्मीर में भाजपा नेता राकेश पंडित की आतकवादियों हत्या किए जाने के विरोध में शनिवार को मेरठ में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के पदाधिकारियों ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन लिखा. पदधिकारियों ने मांग की है कि भाजपा नेता की हत्या की जांच एनआईए से कराई जाए. बुधवार को त्राल के बीजेपी नेता राकेश पंडित की पुलवामा में आंतकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. राकेश पंडित की हत्या के बाद उनके परिवार को सुरक्षा और इंसाफ दिलाने की बाते हो रही है.

शनिवार को उत्तर प्रदेश उर्दू अकादमी के सदस्य कुंवर बासित अली, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के जिला मीडिया प्रभारी नासिर सैफी व अन्य पदाधिकारी जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे. उन्होंने सिटी मजिस्ट्रेट सत्येंद्र कुमार सिंह को राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा. सभी पदधिकारियों ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है. अन्य कार्यकर्ताओ के साथ उन्होंने भाजपा नेता की हत्या की जांच एनआईए से कराए जाने की मांग की है.

यूपी में टीकाकरण की रफ्तार होगी तेज, हर जिले में होंगे दो महिला स्पेशल बूथ

हत्या के बाद राकेश पंडित के बहनोई संजय रैना ने कहा कि ऐसा लगता है कि आतंकी के साथ मिल हुए कुछ लोगों ने राकेश के गांव में होने की सूचना आतंकवादियों को दी होगी. उन्होंने कहा, कि यदि मामले की उच्च स्तरीय जांच कराई जाए, तो हत्या के पीछे की शाजिश का पता चल सकता है. जम्मू-कश्मीर बीजेपी के प्रमुख रविन्द्र रैना के साथ पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने राकेश पंडित की हत्या की निंदा की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें