मेरठ: दहेज में बुलेट नहीं मिलने पर जेठ ने महिला के साथ किया रेप का प्रयास

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 07:13 PM IST
  • मेरठ में महिलाओं के प्रति अत्याचार बढ़ता जा रहा है. सख्त कानून व्यवस्था होने के बावजूद भी ऐसे मामलों में कमी आने का नाम नहीं ले रही. अब हाल ही में दहेज को लेकर महिला के साथ ससुरालवालों ने सारी हदें पार कर दी.
महिला के साथ जेठ ने दुष्कर्म का प्रयास

मेरठ. मेरठ में महिलाओं के प्रति अत्याचार बढ़ता जा रहा है. सख्त कानून व्यवस्था होने के बावजूद भी ऐसे मामलों में कमी आने का नाम नहीं ले रही. अब हाल ही में दहेज को लेकर महिला के साथ ससुरालवालों ने सारी हदें पार कर दी. दरअसल, महिला के साथ जेठ ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया, वहीं जब महिला ने आपबीती अपने पति को सुनाई, तो पति ने उल्टा ही उसे पीटकर घर से बाहर निकाल दिया. जिसके बाद महिला ने अब अधिकारियों से न्याय के लिए गुहार लगाई है.

दरअसल, यह मामला भावनपुर इलाके हैं. यहां पर बुलंदशहर निवासी युवती की शादी भावनपुर निवासी युवक से हुई थी. ससुरालियों को दहेज में बुलेट चाहिए थी. युवती के स्वजनों ने ससुरालियों को बुलेट ना देकर 50 हजार रुपये की नगदी दे दी. इसी बात को लेकर ससुरालियों ने विवाहिता को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया.

किसान आंदोलन का 17वां दिन: मेरठ में किसानों ने टोल प्लाजा फ्री कराना किया शुरू

वहीं, कुछ दिनों पहले परिवार के सभी लोग एक शादी में गए हुए थे. उसी दौरान विवाहिता के जेठ ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. महिला ने पति को आपबीती सुनाई तो उसने महिला को ही पीटना शुरू कर दिया और घर से निकाल दिया. अब इस मामले एसपी क्राइम ने भावनपुर थाना प्रभारी को मामले में जांच कर निष्पक्ष कार्यवाही करने के निर्देश दिए है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें