भाई की गोद से उठाकर किया 6 माह के बच्चे का अपहरण, पुलिस कर रही है तलाश

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 4:25 PM IST
  • मेरठ के कैली गांव में दो युवकों द्वारा एक छह महीने के बच्चे का अपहरण करने का मामला सामने आया है. बाइक सवार बच्चे को गोद से छीन कर ले गए. पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी हुई है.
भाई की गोद से उठाकर किया 6 माह के बच्चे का अपहरण, पुलिस कर रही है तलाश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ के कैली गांव में बीते शुक्रवार की सुबह बाइक सवार दो युवकों द्वारा एक छह महीने के बच्चे का अपहरण करने का मामला सामने आया है. छह महीने के बच्चे को गोद में लेकर उसका छह साल का भाई घर के बाहर सड़क पर खेल रहा था. इस दौरान ही दो बाइक सवार लोग वहां पहुंचे और वह बच्चे के गोद से उस एक महीने के बच्चे को उठा ले गए. अपहरण की जानकारी मिलते ही परिजनों ने ग्रामीणों के साथ बच्चे को भी ढूंढने की कोशिश की, लेकिन उन्हें अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

मामले की सूचना तुरंत ही पुलिस को भी दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी बच्चे की तलाश करनी शुरू कर दी. मामले के बारे में कैली गांव के रहने वाले शाहिद ने बताया कि शुक्रवार को वह काम पर गया था. उस दिन उसकी पत्नी नगमा, बड़ा बेटा समर व छह महीने का बेटा शाहदत घर पर थे. उसका बड़ा बेटा अपने छोटे भाई को गोद में लेकर खेलते-खेलते सड़क पर चला गया. बड़ा भाई बच्चे के साथ घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर ही था, तभी बाइक सवार दो युवक वहां आए और वह छह माह के शाहदत को समर की गोद से छीनकर साथ ले गए.

मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे: 15 मार्च तक कार्य पूरा न होने पर एजेंसी होगी जिम्मेदार

समर रोते हुए अपने घर पहुंचा और उसने पूरे मामले की जानकारी अपनी मां को दी. जैसे ही शाहिद को मामले की सूचना मिली, वह घर पहुंचकर परिजनों के साथ मिलकर उसे तलाशने में लग गया. लेकिन उसे किसी भी तरह का काओ सुराग नहीं मिला. बच्चे की लगातार पांच घंटे बाद छानबीन के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिससे पुलिस ने भी वायरलैस कर सभी थानों को घटना के बारे में सूचित किया. पुलिस ने अपहरकर्ताओं की तलाश जंगह और आस-ापस के गांव में भी की, जहां उन्हें कोई भी सुराग नहीं मिला.

मेरठः चित्रकला प्रदर्शनी में मुस्लिम छात्रों ने कागज पर उकेरे श्रीराम के प्रसंग

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें