दो बच्चियों की किडनैपिंग का प्रयास, भाजपा नेता ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Feb 2021, 5:56 PM IST
  • आराधना मोहल्ले में ट्यूशन पढ़कर दोपहर करीब 1:30 बजे बच्चियां घर लौट रही थीं. रास्ते में से आरोपियों ने बच्चियों के अपहरण का प्रयास किया तो बच्चियों की मां ने देख लिया और लोगों ने पकड़कर आरोपी की पिटाई कर दी.
फाइल फोटो

मेरठ. शहर में तब सनसनी मच गई जब एक व्यक्ति ने दो बच्चियों को किडनैप करने का प्रयास किया. हालांकि, गनीमत रही कि समय रहते ही इस बात की जानकारी बीजेपी कार्यकर्ता को लग गई और उन्होंने बच्चियों को छुड़वाकर आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया. यह मामला प्रहृलाद नगर का है. इलाके में रहने वाले रोहित पोद्दार और भाई विकास भाजपा कार्यकर्ता हैं.

जानकारी के मुताबिक रोहित की 3 साल की बेटी गुनगुन और विकास की 4 साल की बेटी आराधना मोहल्ले में ही गीता के पास ट्यूशन पढ़ती हैं. दोपहर करीब 1:30 बजे बच्चियां ट्यूशन पढ़ने के बाद घर लौट रही थीं. रास्ते में नूर मोहम्मद उनका अपहरण कर अपने साथ ले जाने लगा. हालांकि, इसी दौरान गुनगुन की मां रौनक ने उसे देख लिया और शोर मचा दिया.

नेशनल शूटर को तमंचा दिखाकर मोबाइल लूटा, कुछ दूरी पर खड़ी थी पुलिस की गाड़ी

जिसके बाद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पिटाई कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया. गुनगुन के पिता ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी. इस मामले में सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि आरोपी मानसिक रूप से कमजोर लग रहा है. उसके डॉक्टरी परीक्षण के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. गौर ही कि मेरठ में अपराधियों के हौसले बुलंद है. आए दिन वारदातों को अंजाम दे पुलिस की नजरों से बच निकलते हैं. जिससे लोगों में दहशत है. पुलिस प्रशासन को सतर्क होने की जरूरत है और इलाके में गश्त बढ़ाने की जरूरत है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें