मेरठ: मकान के कब्जे को लेकर किन्नरों के दो गुट आपस में भिड़े

Smart News Team, Last updated: 12/08/2020 08:09 AM IST
  • मेरठ के कोतवाली क्षेत्र के गुदरी बाजार इलाके में मकान पर कब्जे को लेकर किन्नरों के दो गुटों में भिड़ंत देर रात तक पुलिस किन्नरों के दोनों पक्षों को थाने लाकर समझौते का प्रयास कराती रही मकान में हिना ने लगाया था ताला, शबनम ने बिना बताए किसी दूसरे को बेचा मकान
Meerut city

मेरठ। मेरठ के कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को किन्नरों के दो गुटों में मकान के कब्जे को लेकर आपस में जमकर विवाद हुआ. कई घंटे तक चले हंगामे के बाद पुलिस को इस बात की जानकारी हुई. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस कार्यवाही करते हुए दोनों पक्षों को थाने उठा ले आई जहां दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने का प्रयास किया.

बताते चलें मेरठ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के गुदरी बाजार इलाके में मकान पर कब्जे को लेकर किन्नरों के दो गुटों में भिड़ंत हो गई. एक पक्ष ने आरोप लगाया कि उनके मकान पर कब्जा कर किसी दूसरे के सुपुर्द कर दिया गया है.

दरअसल श्यामनगर निवासी किन्नर हिना का एक मकान गुदड़ी बाजार में है. इस मकान को फिलहाल हिना ने बंद किया हुआ था. मंगलवार देर रात हिना को पता चला कि उसके मकान पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है.

हिना अपने कुछ सहयोगियों के साथ मकान पर पहुंची और दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया. अंदर मौजूद लोगों ने गेट नहीं खोला. इसके बाद हिना और उसके सहयोगियों ने वहां हंगामा कर दिया. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

पता चला कि शबनम नाम की किन्नर ने इस मकान को किसी अन्य को बेच दिया है. शबनम पचपेड़ा की रहने वाली है और कुछ दिन पहले तक हिना के साथ ही थी. हंगामे के बाद पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई.

देर रात तक इस मामले में पुलिस समझौते का प्रयास करती रही. दोनों ही पक्ष समझौते को लेकर तैयार नहीं थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें