मेरठ में किसान विचार गोष्ठी का आयोजन, बीजेपी पर बरसे योगेंद्र यादव

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Mar 2021, 4:15 PM IST
  • मवाना के निलोहा गांव में किसान विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में किसान नेता योगेन्द्र यादव ने शिरकत की. किसान विचार गोष्ठी में योगेंद्र यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला.
किसानों के लिए गोष्ठी

मेरठ: मवाना के निलोहा गांव में किसान विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में किसान नेता योगेंद्र यादव ने शिरकत की. किसान विचार गोष्ठी में योगेंद्र यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने किसानों को बांटने और बदनाम करने का काम किया है. उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी सरकार में किसानों का शोषण हुआ.

किसान विचार गोष्ठी के दौरान योगेंद्र यादव बीजेपी पर खूब बरसे. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अंग्रेजों की 'फूट डालो राज करो' की नीति अपनाई है. अब किसान बीजेपी की नीति को अच्छी तरह समझ चुकी है. निलोहा में 'गांव चलिए किसान से मिलिए' कार्यक्रम में बोलते हुए योगेंन्द्र यादव ने कहा कि कृषि बिलों की वापसी पर ही किसान आंदोलन खत्म होगा.

मेरठ: शर्मनाक! स्कूल संचालक ने तमंचे के बल पर किया महिला का किडनैप, 3 दिन तक रेप

उन्होंने वहां आए किसानों को तीनों कृषि कानूनों के बारे में विस्तार से बताया और किसानों के सवालों के जवाब दिए. कार्यक्रम के दौरान संयोजक मानवेंद्र वर्मा ने सभी किसानों से अपील की, कि पंचायत और आगामी चुनाव में बिना खर्च कराए किसानों का सहयोग करने वाले प्रत्याशी का साथ दें.

ट्रैफिक पुलिस और BKU नेता में हुई नोकझोंक, क्रेन से गाड़ी उठवाने को लेकर हंगामा

किसानों ने योगेन्द्र यादव को पगड़ी पहनाकर उन्हें सम्मानित किया. किसानों के इस कार्यक्रम का संचालन अशोक पंवार और अध्यक्षता मानवेन्द्र वर्मा ने की. इनके अलावा शेख इमामुद्दीन, कर्नल जयवीर, डीपी सिंह, पूर्व प्रधान भीम सिंह भी मौजूद रहे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें