मेरठ: व्यापारी को ब्लैकमेल कर ऐंठे 10 लाख रुपए, मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Feb 2021, 3:14 PM IST
  • मेरठ शहर में एक बड़े व्यापारी ने आरोप लगाया है कि महिला ने ब्लैकमेल कर उससे अब तक 10 लाख रुपए ऐंठ लिए हैं.
व्यापारी को ब्लैकमेल कर ऐंठे 10 लाख रुपए, मामला दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: शहर में बढ़ते अपराधों के बीच, एक बड़े व्यापारी को ब्लैकमेल कर रुपए वसूलने का मामला सामने आया है. दरसल, व्यापारी को ब्लैकमेल कर बदमाश ने10 लाख रुपये वसूले. हालांकि एक बार रुपए देने पर भी फिर से व्यापारी से की मांग की जा रही है. इसके साथ ही उसे धमकी भी दी जा रही है. जिसके बाद पीड़ित ने एसएसपी कार्यालय में गुहार लगाई.

इस मामले में, सिविल लाइन सर्किल निवासी पीड़ित व्यापारी ने बताया कि उनके यहां पर एक युवती काम करती थी. एक साल पहले उसने आर्थिक मजबूरी बताकर कुछ रुपये लिए थे. इसके बाद अपनी बातों में फंसा लिया. अगस्त 20 में महिला ने मिलने के लिए होटल में बुलाया और शारीरिक सम्बन्ध बना लिए. इस दौरान उसके साथी ने वीडियो बना लिया. तभी से दोनों ब्लैकमेल कर रहे हैं.

मेरठ: शहर वासियों को मिला सुनहरा मौका, आज 27 डाकघरों में बनेंगे आधार कार्ड

व्यापारी ने बताया कि वह अब तक उनसे, 10 लाख रुपये भी ऐंठ चुके हैं. अब दोबारा से रुपयों की मांग कर रहे हैं. मना करने पर वीडियो वायरल करने के साथ ही युवती आत्महत्या की चेतावनी भी दे रही है. साथ ही सुसाइड नोट में उसका नाम लिखकर जाने की बात कहती है. इसके चलते ही वह मानसिक तनाव से जूझ रहे हैं. वहीं इस मामले में एसपी क्राइम ने थाना पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें