कृषि कानून के विरोध में प्रसपा के नेता मेरठ में कलक्ट्रेट पर करेंगे प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 06:55 PM IST
  • मेरठ: सरकार के कृषि कानून को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है. अब केवल पंजाब और हरियाणा ही नहीं बल्कि इस कानून को लेकर देश के सभी हिस्सों में विरोध की आवाजें उठ रही हैं.
फाइल फोटो

मेरठ: सरकार के कृषि कानून को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है. अब केवल पंजाब और हरियाणा ही नहीं बल्कि इस कानून को लेकर देश के सभी हिस्सों में विरोध की आवाजें उठ रही हैं. अब हाल ही में यूपी गेट और दिल्ली बार्डर पर चल रहे किसानों के धरने को लेकर गंगा नगर स्थित प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय बैठक हुई. इस बैठक में किसानों को समर्थन देने की घोषणा की गई.

मेरठ: चोरी के वाहन काटने वाले बदमाश राहुल काला और मन्नू कबाड़ी पर लगा गैंगस्टर

इस मामले में प्रदेश प्रवक्ता शैंकी वर्मा ने कहा किसानों पर काले कानूनों को थोप देना चाहते हैं. जिसका प्रगतिशील समाजवादी पार्टी पुरजोर विरोध करती है. आम सहमति से निर्णय लिया गया कि किसानों के समर्थन में गुरुवार को प्रसपा गुरुवार को धरना प्रदर्शन कलक्ट्रेट पर करेगी. दिल्ली में किसानों और सरकार के बीच में बातचीत से कोई हल नहीं निकलता तो प्रगतिशील समाजवादी पार्टी जनपद मेरठ के पदाधिकारी एकत्रित होकर बड़े आंदोलन के रूप में दिल्ली की ओर कूच करेंगे. वहां जाकर किसानों को अपना समर्थन देगी. आवश्यकता पड़ी तो राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भी यूपी गेट पहुंचेंगे. विपिन चौधरी, जीतू नागपाल, अज्जू पंडित, स्नेहा जटौली आदि मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें