मेरठ: लॉकडाउन में भी चोरी-छुपे ठेकों से हो रही शराब की बिक्री, आबकारी वाले बेफिक्र

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 2:07 PM IST
  • यूपी में लॉकडाउन होने के बावजूद मेरठ में दुकानों से चोरी छुपे शराब की बिक्री की जा रह है. वही इस मामले में आबकारी अधिकारी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे है.
मेरठ: लॉकडाउन में भी चोरी-छुपे ठेकों से हो रही शराब की बिक्री आबकारी वाले बेफिक्र

मेरठ. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन लगा दिया है. वही ये लॉकडाउन सोमवार 10 मई के सुबह तक लगाया गया है. साथ ही इस लॉकडाउन में जरूरत की चीजों को छोड़कर बाकी सभी दुकानें बंद रखने का आदेश भी दिया गया है. इसके बावजूद भी कई दुकानदार चोरी छुपे अपनी दुकान चला रहे है. जिसमे से एक शराब की भी है. मेरठ में शराब की दुकान के शटर को गिराकर समान बेचा जा रहा है. वही इन दुकानों के बाहर शराब खरीदने के लिए लोगों की लाइन भी लग रही है. 

जानकारी के अनुसार प्रशासन की तरफ से लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकान खोलने को लेकर कोई निर्देश जारी नहीं हुए है. ऐसे में कही पर शराब की दुकानें खोली जा रही है तो कही पर दुकान बंद करके सेल्समैन चोरी छुपे शराब की बिक्री कर रहा है. वही ये हाल केवल शहर ही नहीं गांवों का भी जहां पर सेल्समैन दुकान का शटर गिराकर अंदर बैठे हुए है. जो अंदर बैठे बैठे ही शराब की बिक्री कर रहे है. 

कोरोना के कारण मेरठ के जेल से 280 कैदी होंगे रिहा, हो चुका है उनका टीकाकरण

वही एक नजारा मेरठ के बेगमपुल चौराहे पर देखने को मिला. जहां पर कैंट अस्पताल के सामने देसी शराब की दुकान है. वहां पर दुकान बंद होने के बावजूद लोद भीड़ लगाकर खड़े थे. जहां पर सेल्समैन लोगों से रुपए लेता और शराब को एक थैले में भरकर बाहर डाल देता और लोग उसे उठाकर चलते बनते. इतना ही नहीं की कई दुकानदारों ने तो शटर काटकर शराब बेचने के लिए जगह भी बना रखी है. लॉकडाउन होने के बावजूद ये दुकानदार शराब बेच रहे है. वही दूसरी तरफ आबकारी विभाग की टीमों को इसकी कोई भनक तक नहीं है.

कोरोना में भी नहीं रुका UP सरकार का राजस्व, पिछले अप्रैल के मुकाबले ज्यादा आमदनी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें