मेरठ: गर्लफ्रेंड ने छोड़ा तो दुखी LLb छात्र ने होटल में गोली मारकर की आत्महत्या

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Jun 2021, 6:11 PM IST
  • मंगलवार देर रात की है. घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस की टीम ने अपनी पड़ताल में पाया कि मृतक एलएलबी का छात्र था. अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में था. इस वजह से उसने सुसाइड कर लिया.
मेरठ में गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद LLB छात्र ने होटल में सुसाइड कर लिया. (प्रतिकात्मक फोटो)

मेरठ- नौचंदी थाना क्षेत्र में होटल के कमरे में युवक ने पिस्टल से गोली मारकर सुसाइड कर लिया. मंगलवार देर रात की है. घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस की टीम ने अपनी पड़ताल में पाया कि मृतक एलएलबी का छात्र था. अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में था. इस वजह से उसने सुसाइड कर लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक हापुड़ की कमलापुरी कॉलोनी का निवासी था. वह एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था. वह तकरीबन 11 बजे रोहित गढ़ रोड स्थित पीके होटल में पहुंचा था. होटल के कर्मचारियों के मुताबिक, रोहित ने होटल में फर्स्ट फ्लोर पर रूम नंबर 30 किराए पर लिया था. होटल के कर्मचारियों ने बताया कि देर रात करीब 2 बजे कमरे से धमाके की आवाज आई, जिसके बाद अफरातफरी मच गई. जिसके बाद होटल के कर्मचारी मौके पर दौड़े. कमरे में खून से लथपथ रोहित की लाश पड़ी मिली, जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया.

मेरठ: मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में वैक्सीनेशन से झिझक रहे लोग, मस्जिदों से हो रहा ये ऐलान

सूचना मिलने के बाद इंस्पेक्टर नौचंदी प्रेमचंद शर्मा की टीम मौके पर पहुंची. साथ ही फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक देसी पिस्टल भी बरामद की है. बताया जा रहा है कि रोहित ने अपनी कनपटी से पिस्टल सटाकर गोली मारी थी. युवक के परिजनों ने बताया कि वह एक प्राइवेट कॉलेज में एलएलबी कर रहा था और सेकेंड इयर का छात्र था. इंस्पेक्टर प्रेमचंद शर्मा के मुताबिक, फिलहाल मामले की पड़ताल की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें