लड़की मोबाइल नंबर बदलती रही, रिश्तेदारों को फोटो भेजकर आवारा शादी तुड़वा रहा है

Indrajeet kumar, Last updated: Tue, 26th Oct 2021, 5:59 PM IST
  • मेरठ में एक मनचले से परेशान लड़की बार-बार अपना मोबाइल नंबर बदल रही है लेकिन रिश्ते में लगने वाला लड़का हर बार उसकी अश्लील फोटो भेजकर शादी लगने के बाद तुड़वा दे रहा है. मामला थाने पहुंच गया है और आवारा रिश्तेदार की खोज शुरू हो गई है.
प्रतीकात्मक फोटो

मेरठ. मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र की रहने वाली युवती की अश्लील फोटो बनाकर एक मनचले ने उस लड़की के होने वाले ससुराल में भेज दिया. जिसके बाद उस युवती का रिश्ता टूट गया. लड़की ने आरोप लगाया है कि मनचला युवक उसका रिश्तेदार है. मनचला युवक काफी दिनों से उसके मोबाईल पर फोन कर अश्लील बातें करता था. लड़की ने परेशान होकर एक दर्जन मोबाईल नंबर बदल चुकी है. युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है.

युवती ने थाना में शिकायत करते हुए बताया कि मनचला युवक लगभग 1 साल से उससे फोन कर गंदी बातें करता आ रहा है. जिससे परेशान होकर लड़की कई बार मोबाईल नंबर बदल चुकी है. लेकिन अब युवक जहां भी उस लड़की का रिश्ता ते होता है वहाँ उस लड़की का अश्लील फोटो बनाकर भेज देता है. इसके वजह से लड़की का रिश्ता टूट जाता है. कुछ दिनों पहले उसका रिश्ता शयामनगर में ते हुआ था तो मनचले युवक ने कहीं से उसके होने वाले ससुराल का नंबर लेकर युवती का अश्लील फोटो बनाकर भेज दिया था. जिसके बाद लड़की की अश्लील फोटो को देखकर लड़का पक्ष के लोगों ने शादी करने से इंकार कर दिया.

मेरठ: हलाला के लिए गई महिला का मौलाना ने कराया गैंगरेप, दो गिरफ्तार

इधर युवती के परिवारवालों का कहना है कि युवक की हरकत की शिकायत उसके घरवालों से की तो युवक ने जान से मरने की धमकी दी. युवक ने कहा कि शादी भी नहीं होने दूंगा. मनचले ने कहा कि अगर शिकायत की तो लड़की की फोटो इंटरनेट पर वायरल कर दूंगा. मनचले ने धमकी देते हुए कहा कि मई लड़की की शादी कहीं नहीं होने दूंगा. इस मामले में इस्‍पेक्‍टर लिसाड़ी गेट उत्तम सिंह राठौर ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में थाने में तहरीर मिल गई है. इस्‍पेक्‍टर उत्तम सिंह राठौर आरोपित के खिलाफ कारवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें