मेरठ: एलपीजी गैस के डिलीवरी मैन से उच्चकों ने छीना कैश का थैला

Smart News Team, Last updated: 12/08/2020 08:14 AM IST
  • बाइक सवार बदमाश गैस के डिलीवरी मैन से थैला छीनकर हुए फरार अंबिका गैस एजेंसी के डिलीवरी मैन अजीत सिंह के साथ हुई घटना पुलिस गैस डिलीवरी मैन के साथ हुई लूट की घटना को मान रही संदिग्ध
सांकेतिक तस्वीर

मेरठ । मेरठ में बदमाश एलपीजी गैस वितरक से कैश का थैला छीनकर कर फरार हो गए. बदमाश मोटरसाइकिल से थे जो गैस डिलीवरी मैन का पहले से ही इंतजार कर रहे थे.

डिलीवरी मैन के नजदीक आते ही उन्होंने कैश से भरा थैला डिलीवरी मैन के हाथ से छीन लिया. इसके बाद बाइक पर सवार होकर फरार हो गए.

मेरठ के करनावल कस्बे में मंगलवार की देर रात बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने गैस एजेंसी के डिलीवरी मैन से लूट की वारदात को अंजाम दिया.

वारदात के बाद दहशत में आए पीड़ित ने पुलिस को फोन कर सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की पूरी जानकारी ली, इसके बाद आस पास के लोगों से भी जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश की.पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है.

कस्बा करनावल निवासी अजीत सिंह अंबिका गैस एजेंसी पर कार्यरत है. डिलीवरी मैन अजीत सिंह मंगलवार देर रात गैस की डिलीवरी करके घर लौट रहा था.

जैसे ही वह गाड़ी से उतरकर कैश का थैला लेकर घर में जाने लगा तभी बाइक सवार दो बदमाश उससे कैश का थैला छीनकर फरार हो गए. पीड़ित ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी.

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार व डायल 112 पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए पूछताछ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें