सावधान: मेरठ में ठगों का हनीट्रैप, महिला ने फंसाया, अश्लील वीडियो बनाया, अब...

Anurag Gupta1, Last updated: Tue, 2nd Nov 2021, 1:55 PM IST
  • मेरठ के लोहिया नगर में युवती की मदद से ब्लैकमेल करने के इरादे से दो युवकों का बनाया अश्लील वीडियो. विरोध करने पर युवकों से मारपीट की और 32 हजार नगदी व मोबाइल छीन लिया. युवकों ने पुलिस पर लगाया आरोप पुलिस 24 घंटे तक मामले को दबाई रही और पीड़ित पक्ष पर लगातार सुलह करने का दबाव बनाती रही.
मेरठ क्राइम (फाइल फोटो)

मेरठ. मेरठ में खरखौदा के लोहिया नगर मंडी स्थित कांशीराम कॉलोनी के रहने वाले कुछ युवकों ने रविवार रात एक युवती की मदद से दो युवकों का ब्लैकमेल करने के इरादे से अश्लील वीडियो बना लिया. उसके बाद वीडियों वायरल करने की धमकी देकर युवकों से 3 लाख रूपए की मांग की. युवकों ने विरोध किया तो पिस्टल की बट सिर पर मारकर दोनों को घायल कर दिया. दोनों युवकों से मोबाइल व 32 हजार नगदी भी छीन ली. पीड़ितों में थाने में तहरीर दी है.

मामला मेरठ के खरखौदा का है काशीराम कॉलोनी के आसपास रहने वाले छह युवकों ने युवती के साथ मिलकर हापुड़ के दो युवकों अशलील वीडियो बना लिया. पीड़ितों की पहचान मजीद पुरा निवासी जुबेर और उसके दोस्त शाहबाज के रूप में हुई है. जिन्हें एक युवती ने लोहिया मंडी में मिलने के लिए बुलाया. तभी रणनीति के अनुसार वो लड़के भी वहां पहुंच गए उसके बाद लड़कों ने दोनों युवकों का लड़की के साथ अश्लील वीडियो बना लिया. उसके बाद दोनों युवकों को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे और तीन लाख रूपए की मांग की. विरोध करने पर मारपीट की.

UP: कालेजों के 4 हजार से अधिक एसोसिएट प्रोफेसर को दिवाली उपहार,प्रोफेसर के पद पर प्रोन्नत

युवकों ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी. पीड़ितों ने पूरा मामले बताने के साथ बताया कि तीन लाख रूपए न देने पर उनसे मारपीट की और 32 हजार रूपए के साथ मोबाइल भी छीन लिया. युवकों ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि पुलिस 24 घंटे तक मामले को दबाई रही और पीड़ित पक्ष पर लगातार सुलह करने का दबाव बनाती रही.

थाना प्रभारी संजय शर्मा का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. तहरीर मिलने पर जांचकर कार्रवाई की जाएगी. जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें