सूरजकुंड में होगा महायज्ञ का आयोजन, जानें कहां होंगे शहर में अन्य कार्यक्रम

Smart News Team, Last updated: Sat, 9th Jan 2021, 4:25 PM IST
  • मेरठ के सूरजकुंड इलाके में इन दिनों महायज्ञ का आयोजन किया गया है. दरअसल, यहां पर रोग निवारण को लेकर रोजाना विशेष सामग्री से हवन किया जाता है.
मेरठ के सूरजकुंड रोग निवारण को लेकर रोजाना विशेष सामग्री से हवन किया जाता है

मेरठ:मेरठ के सूरजकुंड इलाके में इन दिनों महायज्ञ का आयोजन किया गया है. दरअसल, यहां पर रोग निवारण को लेकर रोजाना विशेष सामग्री से हवन किया जाता है. इसी कड़ी में शनिवार को बाबा मनोहर नाथ मंदिर ट्रस्ट की ओर से नेत्र ज्योति वृद्धि को लेकर पीली सरसो से हवन करने का कार्यक्रम रखा गया. हवन में आहुति सुबह 7:30 बजे से डाली गई. 

धर्म कर्म के एक दूसरे कार्यक्रम के तहत सदर दुर्गाबाड़ी स्थित श्री 1008 पाश्र्वनाथ दिगंबर जैन पंचायती मंदिर में कल्याणक महोत्सव का आरंभ भी सुबह 7.30 बजे से हो गया.

मेरठ: बुआ ने ही किया बच्चे का अपहरण, पुलिस ने 20 घंटे में ढूंढा

इसके अलावा शहर में शनिवार को स्कूल-काॅलेज में कम ही कार्यक्रम रहेंगे. माधवपुरम स्थित शहीद मंगल पांडे पीजी कॉलेज में कार्यक्रम तय किया गया है. महिला कल्याण विभाग की ओर से सुमंगला शिविर दोपहर एक बजे से लगाया जाएगा. वहीं, दोपहर 1 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अनुसूचित जाति के छात्रों को 59 हजार करोड़ रुपये की छात्रवृत्ति दिए जाने के संबंध में एक प्रेस वार्ता का आयोजन सॢकट हाउस में किया गया. जहां पर अनुसूचित जाति के लोगों को स्कोलरशिप दी गई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें