मेरठ: खाली प्लाट में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, पहचान में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 12:17 PM IST
  • मदीना कॉलोनी में एक खाली पड़े प्लाट में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. प्रथम दृष्टया मामला नशे की हालात में गला घोंट कर मारने का लग रहा है. खैर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कर लिए भेज दिया है साथ ही उसकी पहचान के लिए भी जांच शुरु कर दी गई है.
मेरठ मदीना कॉलोनी में मिली युवक की लाश, गला घोंटकर हुई हत्या

मेरठ: शहर के लिसाड़ी गेट की मदीना कॉलोनी में एक युवक की गला दबाकर हत्या का मामला सामने आया है. आरोपियों ने घटना को अंजाम देकर लाश को वहीं खाली प्लॉट में फेंक दिया. यह माना जा रहा है घटना के वक्त मृतक व्यक्ति नशे में था. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक मदीना कॉलोनी में राशिद का खाली प्लॉट है. इसी प्लॉट में सुबह के समय कुछ लोगों ने एक युवक को पड़े देखा. लोगों को शुरू में तो लगा कि कोई नशा करके यहां गिर गया है. पास जाकर टटोला तो वह मृत पड़ा था. शव के गले में शर्ट का फंदा लगा हुआ था. लिसाड़ी गेट पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया. इसके बाद पुलिस ने शव को देखा और फोरेंसिक टीम को बुलाया गया. छानबीन के बाद पता चला कि शर्ट से गला दबाकर हत्या की गई.

मेरठ: शराबी बेटे ने मां को इतना पीटा की चली गई जान, बहन को भी किया घायल 

आशंका जताई जा रही है कि जिस समय कत्ल किया गया, युवक संभवत: नशे में था. इतना ही नहीं, हत्या कहीं ओर की गई है. बाद में यहां लाश को फेंका गया है. इस पूरे मामले में एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह और एसएसपी अजय साहनी को सूचना दी गई. जिसके बाद सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया मौके पर पहुंचे. छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि पुलिस को जांच के लिए लगाया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें