छात्रा पर तेजाब डालने आया शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 4:38 PM IST
  • मेरठ में एक व्यापारी की बेटी पर तेजाब डालने आए शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मामले पर पुलिस का कहना है कि छात्रा के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया.
छात्रा पर तेजाब डालने आया शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: शहर में बढ़ते अपराधों के बीच हाल ही में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां पर एक व्यापारी की बेटी पर तेजाब डालने वाले शख्स को गिरफ्तार किया गया है. यहां पर कोतवाली के मोहल्ला इमिलियान में व्यापारी की बेटी के ऊपर तेजाब डालने आए युवक को गिरफ्तार कर लिया. परिवार के लोगों ने आरोपित के कब्जे से तेजाब की बोतल भी बरामद की है.

इस मामले में व्यापारी का कहना है कि आरोपित तीन साल से उनकी बेटी को परेशान कर रहा है. कोतवाली के मोहल्ला इमिलियान में रहने वाले व्यापारी की बेटी कक्षा दस में पढ़ाई कर रही है. व्यापारी का कहना है कि पूर्वा अब्दुल वाली गली निवासी अमान उनकी बेटी को पिछले तीन साल से परेशान कर रहा है. लॉकडाउन की वजह से छात्रा कॉलेज नहीं जा रही थी, जिससे आरोपित की प्रताड़ना से बच रही थी.

मेरठ: वेलेंटाइन डे के मौके पर सार्वजनिक जगहों पर एंटी रोमियों सेल की चेकिंग

लड़की के पिता ने बताया कि हाल में उसने कॉलेज जाना शुरू कर दिया है. छात्रा के पिता का कहना है कि आरोपित अमान फिर से घर से कॉलेज तक पीछा करने लगा. छात्रा ने कॉलेज से पीछा करते हुए अमान को धमका दिया था. उसके बाद शाम के समय उसके पिता को मामले की जानकारी दी गई. इसी को लेकर अमान गुस्से में आ गया, जो रात के करीब नौ बजे तेजाब की बोतल लेकर छात्रा के घर पर पहुंच गया.

छात्रा मकान की छत पर थी. छात्रा के पिता ने अमान को पकड़ लिया. उसने धमकी दी कि यदि छात्रा उसके साथ नहीं गई तो उसके चेहरे पर तेजाब डाल देगा. छात्रा के पिता ने परिवार की मदद से अमान को पकड़ लिया. उसके बाद तेजाब की बोतल के साथ पुलिस को सौंप दिया. मामले में इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार का कहना है कि छात्रा के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया. साथ ही आरोपित अमान को मय तेजाब के गिरफ्तार कर लिया है.

मेरठ: इंडिगो एयरलाइन में भर्ती के नाम पर हुई ऑनलाइन ठगी, मामला दर्ज

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें