पत्नी से झगड़ा होने पर दबाया 4 और 6 साल की बेटियों का गला और फिर...

Smart News Team, Last updated: Fri, 20th Aug 2021, 6:54 PM IST
  • मेरठ: यूपी के मेरठ से रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. अपनी पत्नी से झगड़ा होने के बाद पति ने अपने दो मासूम बच्चियों की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.
पत्नी से झगड़ा होने पर दबाया 4 और 6 साल की बेटियों का गला और फिर...(प्रतिकात्मक फोटो)

मेरठ: यूपी के मेरठ से रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. अपनी पत्नी से झगड़ा होने के बाद पति ने अपने दो मासूम बच्चियों की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. यह ताजा मामला कंकरखेड़ा क्षेत्र के अनूप नगर फाजलपुर की है.

बताया जा रहा है कि आरोपी अरुण कुमार और उसकी पत्नी निशु के बीच कई दिनों से लड़ाई चल रही थी. जिसके कारण पत्नी अपने घर मायके में रह रही थी. पत्नी के साथ उसकी दो बच्चियां भी साथ रहती थी. लेकिन, उसके पति को यह बात नागवार गुजर रही थी. वह अपनी दोनों बच्चियों को लेने ससुराल पहुंच गया.

कौन बनेगा करोड़पति सीजन-13 में दिखेंगी मेरठ की मीनाक्षी

ससुराल में काफी हो हंगामा होने के बाद लड़ झगड़ कर वह अपनी बेटियों को घर ले आया. घर लाने के बाद उसने अपनी दोनों मासूम बेटियों को मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के मुताबिक आरोपी अरुण कुमार ने 6 साल की बेटी सृष्टि और 4 साल की बेटी नैना की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

मोहल्ले वालों का कहना है कि आरोपी अरुण कुमार शराब के नशे में था. अरुण ने अपनी दोनों बेटियों को मारने के बाद मोहल्ले में खूब हंगामा करने लगा. अरुण ने चिल्लाते हुए कहा कि मैंने अपनी दोनों बेटियों को मार दिया है, अब वह अपनी पत्नी निशु को भी नहीं छोड़ेगा और वह यह कहकर फरार हो गया.

अंधविश्वास में पागलपन: देवी को खुश करने के लिए लड़की ने गर्दन काटकर चढ़ाई खुद की बलि

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के परिजनों को बुलाया. मां निशु के घर पहुंचते ही उसने देखा देखा कि उसकी दोनों बेटियों को उसके पति अरुण कुमार ने गला दबाकर मार दिया है. अपनी बेटियों को खो देने वाली मां का रो रो कर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें