प्यार का झांसा देकर उठाता रहा फायदा, शादी के नाम पर मर्डर कर लाश गंगा में बहाई

Atul Gupta, Last updated: Thu, 9th Dec 2021, 8:19 PM IST
  • मेरठ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां झूठे प्यार का झांसा देकर एक युवक ने लड़की को खूब लूटा और जब वो शादी के लिए दवाब बनाने लगी तो उसका मर्डर कर गंगा नदी में बहा दिया.
प्यार का झांसा देकर उठाता रहा फायदा, शादी के नाम पर मर्डर कर लाश गंगा में बहाई

मेरठ: यूपी के मेरठ में एक युवती की उसी के ब्वॉयफ्रेंड ने हत्या कर उसकी लाश को गंगा में बहा दिया. पुलिस ने आरोपी युवक रोहित और उसके दो दोस्तों सौरभ और राहुल को गिरफ्तार कर लिया है जिनपर हत्या में मदद कर लाश को गंगा में बहाने का आरोप है. मामला मेरठ के हस्तिनापुर का है. पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. मृतका की पहचान 22 वर्षीय कंचन शर्मा के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक कंचन की तीन महीने पहले रोहित से मुलाकात हुई थी जो जनरल स्टोर चलाता था. कंचन बीए की छात्रा थी और कंप्यूटर कोर्स कर रही थी. कंचन और रोहित की दोस्ती हुई जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. बताया जा रहा है कि कंचन रोहित पर शादी के लिए दवाब बना रही थी. पुलिस के मुताबिक कंचन ने धमकी दी थी कि वो रोहित के घर आ रही है जिससे रोहित डर गया और उसने अपने दोस्तों को सारी बात बताई. 

मेरठ: अपरहण, हत्या, फिर युवती के शव को जलाकर फेंका गंगा में, 3 गिरफ्तार

कंचन जब रोहित के घर पहुंची तो उन्होंने बाहर से ही उसे बहला फुसलाकर गाड़ी में बिठा लिया और फिर जंगल ले जाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. तीनों ने कंचन की लाश को गंगा नदी में बहा दिया जो अबतक बरामद नहीं की जा सकी है. कंचन 6 दिसंबर से गायब थी जिसकी सूचना उसके पिता ने पुलिस को दी. पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए हुए तीन दिन में मामला सुलझा लिया.

जांच में ये भी सामने आया है कि कंचन को झांसा देकर रोहित ने कंचन से करीब 25 हजार रूपये की शॉपिंग करवाई थी लेकिन जब कंचन शादी के लिए दवाब बनाने लगी तो रोहित ने उसका मर्डर कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें