मेरठ में प्रेम विवाह करने के ढाई साल बाद गांव आए युवक का हुआ ऐलानिया कत्ल

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Feb 2021, 3:09 PM IST
  • मेरठ में प्रेम विवाह करने वाले ढाई साल बाद गांव वापस आए युवक का गांव में ही ऐलानिया कत्ल कर दिया गया.श्रवण ने तकरीबन ढाई वर्ष पहले गांव में ही रहने वाली राधा से प्रेम विवाह कर लिया था. विवाह के बाद राधा के परिजनों ने श्रवण को गांव में देखते ही जान से मारने की धमकी दी थी.
मेरठ में प्रेम विवाह करने के ढाई साल बाद गांव आए युवक का हुआ ऐलानिया कत्ल

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ के किठौर के गांव गेसुपुर जुनुबी में प्रेम विवाह करने वाले ढाई साल बाद गांव वापस आए युवक का गांव में ही ऐलानिया कत्ल कर दिया गया. युवक के कत्ल की वारदात के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वहां मौजूद लोगों ने मुख्य आरोपी को दबोच लिया है. घटना की सूचना पुलिस को गई. पुलिस ने अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार गेसुपुर निवासी मनसाराम के पुत्र श्रवण ने तकरीबन ढाई वर्ष पहले गांव में ही रहने वाली राधा से प्रेम विवाह कर लिया था. विवाह के बाद राधा के परिजनों ने श्रवण को गांव में देखते ही जान से मारने की धमकी दी थी. शादी के बाद श्रवण, राधा के साथ गांव छोड़कर हापुड़ के पिलखुवा में रह रहा था. विवाह के बाद से दंपति दोबारा कभी गांव नहीं गए थे.

28 फरवरी को मेरठ में किसान महापंचयात को संबोधित करेंगे अरविंद केजरीवाल

सोमवार को अपने गांव के मकान की बाउंड्री कराने के लिए श्रवण अपने ममेरे भाई विकल के साथ गांव वापिस आया था. इसी बीच श्रवण किसी काम से किराने की दुकान पर गया. लोगों ने बताया कि राधा के भाइयों ने श्रवण को दुकान पर देख लिया और योजनाबद्ध तरीके से श्रवण को उसी के घर के पास घेर कर धारदार हथियारों से उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

संदिग्ध परिस्थितियों में शिक्षिका की मौत, एक दिन पहले हुआ था 50 लाख का बीमा

श्रवण पर जानलेवा हमला करने के बाद हमलावर वारदात को अंजाम देकर वहां से भागने लगे, तभी मौके पर मौजूद लोगों ने मुख्य आरोपी कोशिंद्र को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. दूसरी तरफ श्रवण को लहूलुहान हालत में परीक्षितगढ़ सीएचसी लाया गया, यहां से उसे मेडिकल रेफर कर दिया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें