सावधान इंडिया देखकर चुराने लगे लड़कियों के अंडर गारमेंट्स, फिर सेक्स में करते…

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 8:22 PM IST
  • यूपी के मेरठ जिले में सावधान इंडिया देखकर एक युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर लड़कियों के अंडर गारमेंट्स चुराने शुरू कर दिए. और यह काम उन्होंने क्यों शुरू किया, जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.
सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपी

मेरठ. पुलिस ने लड़कियों के अंडर गारमेंट्स चुराने वाले युवक को गिरफ्तार किया है. टीवी पर आने वाले क्राइम शो सावधान इंडिया को देखकर आरोपी के मन में महिलाओं के अंदर पहने जाने वाले कपड़ों को चुराने का आइडिया आया था. पुलिस की मानें तो आरोपी अंडरगारमेंट्स का इस्तेमाल सेक्स के लिए करता था.  शिकायत मिलने पर आरोपी को दबोच लिया गया जबकि उसका दूसरा साथी अभी फरार है. दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, कुछ समय पहले मेरठ के सदर बाजार इलाके के एक शख्स ने पुलिस में शिकायत लिखवाई थी कि दो बाइक सवार युवकों ने उसकी 16 वर्षीय बेटी के अंडरगारमेंट्स चोरी कर लिए हैं. पुलिस ने मामले में जांच शुरू की. पास लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों की निशानदेही हो गई.

हनी ट्रैप का शिकार हुआ जवान, सेना की खुफिया जानकारी पाकिस्तानी ISI को देता था

आरोपियों की पहचान रोमिन पुत्र फहीम अब्बासी और अक्कास के रूप में हुई. पुलिस के हत्थे चढ़े रोमिन की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी किए गए अंडर गारमेंट्स बरामद कर लिए हैं. पुलिस के अनुसार, आरोपी की निशानदेही पर 20 से ज्यादा अंडर गारमेंट्स बरामद किए गए हैं.

यूपी में 1 अप्रैल से बदल जाएंगे बीयर और शराब के दाम, जानें दोनों के नए रेट

6 महीनों में किए 250 से ज्यादा अंडर गारमेंट्स चोरी

पुलिस इंस्पेक्टर के अनुसार, मुख्य आरोपी ने कबूल किया किया उसने पिछले 6 महीनों में कई इलाकों से ढाई सौ से ज्यादा अंडर गारमेंट्स चोरी किए हैं. सावधान इंडिया को देखकर उसे महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चोरी करने का आइडिया मिला. सावधान इंडिया के एक एपिसोड में युवक ऐसे ही गारमेंट्स चोरी कर उनके साथ सेक्स करता था. इसी तरह इन्हीं आरोपियों ने भी यह शुरू किया.

UP के इस थाने में फरमान, पुलिसकर्मी ईयरफोन लगाए और सादे कपड़े में दिखे तो...

आरोपी का दूसरा साथ अभी फरार है

पुलिस के अनुसार, बाइक सवार आरोपी रोमिन का दूसरा साथी अक्कास पुत्र आशिक अली निवासी ड्रम वाली गली सोती गंज अभी फरार है. पुलिस उसके घर पहुंची तो पता चला घर पर ताला डालकर परिवार समेत गायब है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें