मेरठ: गैंगस्टर एक्ट लगने के बाद भी मन्नू और काला पुलिस की पहुंच से दूर

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 07:17 PM IST
  • मेरठ में पुलिस लगातार बदमाशों पर शिकंजा कसने की कोशिश कर रही है. हाल ही में सोतीगंज में लूट-चोरी के वाहन काटने वाले शातिर कबाड़ी राहुल काला और मन्नू कबाड़ी पर गैंगस्टर लग गया था.
वाहन काटने वाले शातिर कबाड़ी राहुल काला और मन्नू कबाड़ी पर गैंगस्टर लग गया

मेरठ: मेरठ में पुलिस लगातार बदमाशों पर शिकंजा कसने की कोशिश कर रही है. हाल ही में सोतीगंज में लूट-चोरी के वाहन काटने वाले शातिर कबाड़ी राहुल काला और मन्नू कबाड़ी पर गैंगस्टर लग गया था. हालांकि, गैंगस्टर एक्ट लगाने के बादचोर मन्नू कबाड़ी और राहुल काला के घर पर दबिश दी गई, लेकिन वह पुलिस के चंगुल में नहीं आ पाए. दोनों अभी पुलिस पकड़ से दूर बने हुए है, जबकि मन्नू शहर के पांच थानों से वांछित चल रहा है. काला को दिल्ली पुलिस ने भी एक मुकदमे में आरोपित बनाया है.

वहीं, माना जा रहा है कि पुलिस के डर से मन्नू कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में है. बता दें, सोतीगंज में रहने वाला मन्नू पहले से ही नौचंदी, रेलवे रोड, टीपीनगर, पल्लवपुरम और सदर बाजार थाने में दर्ज मुकदमों में वांछित चल रहा है. उसके बाद सदर बाजार पुलिस मन्नू कबाड़ी और इरफान उर्फ राहुल काला पर गैंगस्टर लगा दी मन्नू कबाड़ी तो पहले से ही फरार चल रहा है. हाल में राहुल काला भी फरार हो गया है. माना जा रहा है कि मन्नू कबाड़ी गोवा में घूमने गया है. दोनों के परिवार पर गिरफ्तारी के लिए दबाव बनाया जा रहा है.

संयुक्त व्यापार संघ ने नहीं दिया किसान आंदोलन का साथ, बोले शहर में खुलेंगी दुकान

वहीं, इस मामले में पुलिस ने दावा किया था कि सोतीगंज के कबाड़ियों ने लूट-चोरी के वाहन खरीद कर करोड़ों रुपये की संपत्ति अर्जित कर ली है. पुलिस का दावा है कि मन्नू कबाड़ी के पास करोड़ों की संपत्ति है. उसका आलीशान मकान देखकर पुलिस हैरान रह गई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें