स्कूल-कॉलेजों के पास गांजा-चरस सप्लाई करने वाले 4 अरेस्ट, 232 किलो माल बरामद

Smart News Team, Last updated: 20/09/2020 07:52 AM IST
  • शनिवार सुबह  मेरठ के लालकुर्ती थाना क्षेत्र के घोसी मोहल्ले में एक मकान से पुलिस ने 232 किलो गांजा, चरस और भांग बरामद किया. मौके पर पुलिस ने चार आरोंपियों को गिरफ्तार किया है.इस दौरान खुलासा हुआ कि यह नशीले पदार्थ स्कलों और काॅलेजों के आसपास सप्लाई होता था. 
प्रतीकात्मक फोटो

मेरठ के लालकुर्ती थाना क्षेत्र में शनिवार को पुलिस ने  करीब 232 किलो गांजा, चरस और भांग बरामद किया है. इस दौरान चार आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया है. पता चला कि ‌इसकी सप्लाई ज्यादातर स्कूलों और कॉलेजों के पास होती थी. जिस मकान से नशीले पदार्थ पकड़े गए उसे सील कर दिया गया है. कैंट एएसपी डाॅ ईरज राजा ने कहा कि हमें जानकारी हमारे जासूस ने दी थी. इसी पर हमने शनिवार सुबह घोसी मोहल्ला में मूलचंद नाम के आदमी के मकान पर छापा मारा. इस दौरान 232 किलो गांजा, 4 किलो चरस, 220 किलो भांग और इनके पैकट तैयार कर बेचने वाली 24 किलो पाॅलिथिन के साथ ही अन्य सामान बरामद हुआ.

मेरठ: जेई को नशीली दवा पिला कर अपहरण, सामान लूटने के बाद सुनसान जगह फेंका

जिन चार लोगों  को  गिरफ्तार किया है उनके नाम है, हरदोई में रहने वाले रत्न, सुभाषनगर का राजकुमार, जामुन मोहल्ले का जुगल और ब्रहापुरी में रहने वाला मोनू यादव  है. मुख्य आरोपी सतेंद्र और राजू चाहौन भागे हुए हैं. इन दोनों को गिरफ्तार किए जाने के बाद पता चलेगा कि यह गांजा,चरस और भांग कहां से लेते थे. इनके साथ कितने लोग शामिल हैं.

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर किसानों का धरना, टेंट लगा सड़क पर चढ़ा दी कड़ाही

जिस मकान से नशीले पदार्थ बरामद हुआ उसके मालिक मूलचंद को भी पुलिस ने पकड़ लिया है. एएसपी डाॅ ईरज ने कहा कि मकान सील करने करने की कार्रवाई चल रही है. उन्होंने यह भी कहा कि एक डायरी भी बरामद हुई जिसमें कि   माल बेचने की जगह लिखी हुई है. इससे ही पता चला कि लालकुर्ती, मेडिकल, कंकरखेड़ा, बुढ़ाना गेट के साथ ही पूरे शहर में माल बेचा जाता था. इन नशीले पदार्थों की सप्लाई ज्यादारत स्कूलों, काॅलेज और मेडिकल स्टोर के आसपास होती थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें