BKU का भारत बंद: मेरठ के बाजार रहेंगे बंद, 13 स्थानों पर होगा चक्का जाम

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 26th Sep 2021, 1:25 PM IST
  • भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारत बंद के दौरान मेरठ में विभिन्न हाईवे पर 13 स्थानों पर किसान चक्का जाम करेंगे. साथ ही मेरठ के बाजार बंद रहेंगे.
मेरठ में भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया.

मेरठ. तीनों कृषि कानूनों के विरोध में भारतीय किसान यूनियन भारत बंद करेगी. BKU इस बंद को सफल बनाने की कयावद में जुट गई है. भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान यूनियन ने कहा कि मेरठ में विभिन्न हाईवे पर 13 स्थानों पर किसान चक्का जाम करेंगे. साथ ही मेरठ के बाजार बंद रहेंगे.

रविवार को जिमखाना मैदान स्थित अपार चेंबर में भारतीय किसान यूनियन जिला इकाई के पदाधिकारियों और मेरठ व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. साथ ही इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई अन्य संगठनों के पदाधिकारी भी शामिल हुए. इसमें भाकियू जिलाध्यक्ष मनोज त्यागी, गजेंद्र सिंह, हर्ष, बबलू जिटोली, मेरठ व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष जीतू नागपाल, जिला प्रमुख शैकी वर्मा, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के विपिन चौधरी, मीडिया प्रभारी जीशान अहमद ने कहा कि तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ भारत बंद सफल रहेगा.

Muzaffarnagar conversion case: हिंदू लड़कियों को मुसलमान बनाने का निर्देश देते मौलाना कलीम सिद्दीकी का ऑडियो वायरल

बताते चलें कि मेरठ में प्रमुख व्यापारिक संगठनों ने इस आंदोलन को अपना समर्थन दिया है. संगठन के पदाधिकारियों ने कई बाजारों में पहुंचकर व्यापारियों से समर्थन मांगा और बंद की अपली की. रविवार को जिमखाना मैदान स्थित अपार चेंबर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया गया कि मेरठ में संयुक्त व्यापार संघ के दोनों गुटों ने किसानों के आंदोलन को समर्थन दिया है. मेरठ के बाजार साप्ताहिक बंदी के तहत सोमवार को बंद रहते हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया गया कि किसान संयुक्त मोर्चा के बैनर तले सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक चक्काजाम रहेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें