मेरठ: दूसरे समुदाय के युवक से की शादी, इलाके में हंगामा

Smart News Team, Last updated: 07/03/2021 11:53 AM IST
  • मेरठ के कंकरखेड़ा में एक युवती ने दूसरे समुदाय के युवक के साथ शादी कर ली. इसको लेकर हिंदू समुदाय के लोगों ने थाने में हंगामा कर दिया. साथ ही पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कार्रवाई की मांग की है.
सांकेतिक तस्वीर

मेरठ. कंकरखेड़ा क्षेत्र में हिंदू संगठनों ने एक युवती के दूसरे समुदाय के युवक के साथ शादी करने पर हंगामा कर दिया. घटना श्रद्धापुरी की है. हिंदू संगठनों ने आरोप लगाया कि युवती का निकाह कराया गया है और शादी के नाम पर युवती और परिवार को गुमराह किया गया है. विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दोनों को बरामद कर कार्रवाई की मांग की. काफी देर तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया.

हंगामा कर हिंदू संगठनों के लोगों के मुताबिक श्रद्धापुरी की डबल स्टोरी में कुछ लोगों ने शनिवार दोपहर यह शादी कराई थी. शादी के फोटो दो घंटे बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. इसकी भनक लगते ही बजरंग दल के पूर्व प्रदेश संयोजक बलराज डूंगर, महानगर प्रचार प्रमुख मधुबन आर्य, भाजपा नेता वैभव त्यागी, ऋषभ सिंह सहित अन्य काफी संख्या में थाने पर पहुंचे. हिंदू संगठनों के लोगों ने शादी पर आपत्ति जताई और कहा कि युवती के परिजनों को गुमराह कर शादी कराई गई है. उन्होंने पुलिस को 12 घंटे का अल्टीमेटम दिया और हाईवे जाम करने की चेतावनी दी. थाने पर हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने टीम गठित कर कार्रवाई का आश्वासन दिया. वहीं, एक आरोपी को हिरासत में भी ले लिया.

मेरठ में टैक्स चोरी मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी, बाद में जमानत पर हुए रिहा

थाने पर हंगामा करने वालों में गोपाल, पवन भारद्वाज, अवनीत बंसल, हिमांशु शर्मा, मधुबन शर्मा, निमेश वशिष्ठ सहित अन्य शामिल रहे. वहीं, सीओ संजीव दीक्षित के मुताबिक एक प्रमाण पत्र के आधार पर शादी करने वाली बालिग है. युवक दूसरे समुदाय का है. पूर्व में भी इस युवती की शादी होने की जानकारी मिली है. युवती की मां भी घर पर नहीं है. मामले की जांच जारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें