4 साल तक रिलेशन के बाद दूसरी लड़की से की शादी, प्रेमिका ने किया हंगामा

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Nov 2020, 7:19 PM IST
  • मेरठ: मेरठ जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक रिसेप्शन पार्टी के दौरान तब हंगामा हो गया, जब दुल्हे की प्रेमिका पार्टी में आ धमकी और उसने युवक पर तरह-तरह के आरोप लगाने शुरू कर दिए.
प्रेमिका को छोड़, प्रेमी ने की किसी और से शादी

मेरठ: मेरठ जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक रिसेप्शन पार्टी के दौरान तब हंगामा हो गया, जब दुल्हे की प्रेमिका पार्टी में आ धमकी और उसने युवक पर तरह-तरह के आरोप लगाने शुरू कर दिए. दरअसल, लड़की ने आरोप लगाया कि लड़के ने 4 साल तक उसे धोखे में रखा और उसके साथ शारिरिक संबध बनाए. इस घटना से पार्टी में आए मेहमानों में भी हड़कंप मच गया. बता दें, छावनी क्षेत्र में रहने वाले युवक का हाल ही में निकाह हुआ था. गुरुवार को शादी समारोह की रिसेप्शन पार्टी थी.

मेरठ: निरीक्षण के दौरान नगर आयुक्त को मिली गंदगी, सफाई निरीक्षक को लगाई फटकार

इसी दौरान दिल्ली के अशोक नगर में रहने वाली दूल्हे की मौसेरी बहन भी अचानक पार्टी में आ गई. लड़की ने दूल्हे को अपना प्रेमी बताते हुए हंगामा शुरू किया तो दावत में शरीक होने आए मेहमान भी हैरान रह गए. युवती ने आरोप लगाया कि मौसेरे भाई ने उसे शादी का झांसा देकर 4 साल पहले अपने प्रेमजाल में फंसाया था. पिछले 4 साल से 'प्रेमी' युवती को धोखे में रखकर उसके साथ रेप करता आ रहा था. मगर, जब युवती ने प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया तो वह शादी की बात से मुकर गया. इसके बाद आनन-फानन में युवक के परिजनों ने दूसरी जगह उसका रिश्ता तय करके युवक की शादी भी कर दी.

इस मामले में थाना प्रभारी दिनेशचंद्र ने बताया कि आरोप लगाने वाली युवती दूल्हे की मौसेरी बहन थी. बाद में रिश्तेदारों के बीच बातचीत के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया. दूल्हे पर आरोप लगाने वाली उसकी मौसेरी बहन अपने घर वापस लौट गई, पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में रिसेप्शन पार्टी संपन्न कराई गई. उन्होंने बताया इस मामले में किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें