मेरठ से पटियाला भेजी दवाओं का नशे के रूप में हो रहा प्रयोग

Smart News Team, Last updated: Sat, 20th Feb 2021, 4:32 PM IST
  • मेरठ से पटियाला भेजी जा रहीं पेट और नींद संबंधी दवाओं का नशे के रूप में प्रयोग करने को लेकर टीपीनगर थाना क्षेत्र से एक मेडिकल स्टोर संचालक को गिरफ्तार किया गया है.
मेरठ से पटियाला भेजी दवाओं का नशे के रूप में हो रहा प्रयोग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ से पटियाला भेजी जा रहीं पेट और नींद संबंधी दवाओं का नशे के रूप में प्रयोग करने को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. जिसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई है. मामले का खुलासा होते ही पुलिस ने टीपी नगर में एक मेडिकल स्टोर संचालक को हिरासत में लिया. वहीं, खैरनगर के दवा व्यापारी को हिरासत में लेने पर विरोध किया गया तो टीम उसे छोड़कर लौट गई. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

बता दें, इस मामले में पंजाब के पटियाला जिले के थाना शंभू के प्रभारी कश्मीर सिंह शुक्रवार शाम टीम के साथ युवक को लेकर टीपीनगर थाने पहुंचे. उन्होंने बताया कि मेरठ से कुछ दवाएं पटियाला भेजी गई थीं. इनका प्रयोग वहां नशे के रूप में किया गया. युवक ने मेरठ से दवा लाने की बात कही थी. इस जानकारी के आधार पर ही टीपीनगर में मेडिकल स्टोर संचालक सुलेख को हिरासत में लिया गया.

छेड़छाड़ का विरोध करने पर बखेड़ा, दो पक्षों में हुई मारपीट

सुलेख ने बताया कि खैरनगर के एक दवा व्यापारी प्रदीप से दवा खरीदने के बाद पटियाला भेजी गई थी. टीम ने प्रदीप और एक कर्मचारी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. हालांकि, व्यापारियों के विरोध को देखते हुए पटियाला पुलिस प्रदीप और उनके कर्मचारी को छोड़कर लौट गई. इस मामले को लेकर एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि पटियाला पुलिस टीपी नगर क्षेत्र से एक मेडिकल स्टोर संचालक को लेकर गई है.

रैपिड रेल के काम में रुकावट बना रहा निगम, रास्ता के बदले की मुआवजे की मांग

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें