मेरठ : हापुड़ में दरिंदगी का शिकार हुई मासूम की हालत गंभीर, आरोपी फरार

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 04:08 PM IST
  • गुरूवार को हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में गंगा तलहटी निवासी एक मासूम दरिंदगी का शिकार हुई. मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं दरिंदे अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.
crime

हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर के एक गांव में दरिंदगी की शिकार हुई मासूम की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है. मासूम की हालत में किसी तरह का सुधार नहीं देखा जा रहा है. वो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. हालांकि मेरठ मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर उसके उपचार में लगे है.

वहीं मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ धीरज बालियान ने बताया कि बच्ची की हालत पहले जैसी ही है. बच्ची का सफल ऑपरेशन किया जा चुका है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि जल्द ही बच्ची की हालत में सुधार होना शुरू होगा और वह खतरे से बाहर आ जाएगी. उधर समाजवादी पार्टी के नेता अतुल प्रधान भी अस्पताल पहुंचकर बच्ची के स्वास्थ्य की जानकारी ली.

जानकारी के अनुसार हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर में गंगा तलेटी के एक गांव में गुरुवार को 6 साल की एक बच्ची अचानक लापता हो गई थी. शुक्रवार को गांव से 3 किलोमीटर दूर खेत में वह बेहोश हालत में मिली थी. मेडिकल जांच में उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई. पीड़ित परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की है. हालांकि अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पुलिस अफसरों का दावा है कि वे आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें