मेरठ: 5 वकीलों में कोरोना की पुष्टि, शनिवार को बंद रहेगी कचहरी, होगी सैनेटाइज

Smart News Team, Last updated: 05/09/2020 11:01 AM IST
  • मेरठ में कचहरी में पांच अधिवक्ताओं के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कचहरी को शनिवार को बंद करने का आदेश दिया गया. पूरी कचहरी को सैनेटाइज किया जाएगा.
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ: जिला कचहरी के पांच वकीलों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद कचहरी को फिर से बंद करने का आदेश दे दिया गया है. इसके साथ ही कचहरी को  सैनेटाइज कराने का भी निर्देश दिया है.

जानकारी के मुताबिक जिला जज नलिन कुमार श्रीवास्तव ने शुक्रवार देर रात एक आदेश जारी कर शनिवार को कचहरी बंद रखने का आदेश दिया है. उन्होंने आदेश में कहा है कि मेरठ बार एसोसिएशन के महामंत्री नरेश दत्त शर्मा की ओर से देर रात यह सूचना दी गई कि कचहरी के पांच अधिवक्ता कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं. ऐसी स्थिति में कचहरी को सैनिटाइज आदि करने के लिए शनिवार को अवकाश रखा जाए. जिला जज ने हाईकोर्ट के गाइडलाइन के आधार पर शनिवार को कचहरी बंद रखने का आदेश दिया है. साथ ही डीएम और नगर आयुक्त को कचहरी को सैनिटाइज कराने के लिए कहा गया है.

मेरठ: सोचा कोरोना के डर से टीचर्स नहीं करेंगे चेकिंग, जांच में पकड़े गए 19 नकलची

शहर में कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच कल से सीरो सर्वे भी शुरू किया गया है. जिसके तहत चुने हुए इलाकों में रैंडम सैंपल लिए जाएंगे. आपको बता दें कि प्रदेश के कुल 11 जिलों में सीरो सर्वे की शुरुआत की गई है और सभी जिलों से सैंपल जांच के लिए लखनऊ के केजीएमयू भेंजे गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें