मेरठ: चेन लूटकर भाग रहे बदमाशों को 55 वर्षीय महिला ने दबोचा, किया पुलिस के हवाले

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 3:25 PM IST
  • मेरठ में महिला से चेन लूटकर भाग रहे बदमाशों को 55 वर्षीय महिला ने दबोचा लिया. महिला के शोर मचाने पर लोगों ने बदमाशों को पकड़ लिया. पुलिस के अनुसार दोनों बदमाश शामली के निवासी है. इससे पहले भी वह कई वारदातों को अंजाम दे चूके है. 
चेन लूटकर भाग रहे बदमाशों को महिला ने दबोचा.( सांकेतिक फोटो )

मेरठ: शहर के सैनिक विहार कॉलोनी निवासी 55 वर्षीय वीरेंद्री सिरोही की पूरे इलाके साहस की चर्चा हो रही है. वीरेंद्री सिरोही शुक्रवार को बेटी से गोल्ड की चेन लूटकर भाग रहे बदमाशों भीड़ गए. दोनों ने मिलकर बदमाशों को घेर लिया. शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों की मदद से वीरेंद्री सिरोही ने बदमाशों को पकड़ लिया. कॉलोनी के लोगों बदमाशों की पिटाई कर दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार बदमाश इससे पहले भी दर्जनों वारदात को अंजाम दे चुके हैं.

जानकारी के अनुसार, वीरेंद्री सिरोही के बेटी लीना इस इस अपने मायके में आयी हुई है. शुक्रवार की दोपहर लीना घर के बाहर से कुछ खरीद रही थी. इतने बाइक सवार दो बदमाशों ने लीना से चेन लूट ली. लीना का शोर सुनकर मां वीरेंद्री घर से बाहर आयी और बदमाशों से भीड़ गई. लीना के मां ने बदमाशों को नीचे गिरा कर शोर मचा दिया. शोर सुनकर कॉलोनी के लोग भी मौके पर पहुंच गए. लोगों ने बदमाशों को घेर कर पकड़ लिया.

योगी सरकार के एक कदम से पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों को होगा फायदा, जानिए कैसे

जानकारी के अनुसार बदमाशों ने बाइक पर भागने की कोशिश की, लेकिन लीना की मां ने बाइक पर पीछे बैठे युवक को पकड़ लिया जिससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में बदमाशों की पहचान काला और कार्तिक, निवासी फोकसा, झिंझाना शामली के निवासी है. बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि इस पहले वह दर्जन भर लूट की वारदात को अंजाम दे चूके है.

योगी सरकार के एक कदम से पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों को होगा फायदा, जानिए कैसे

CM योगी के निर्देश-इन राज्यों से आने वालों के लिए एक हफ्ते का क्वारंटीन अनिवार्य

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें