मेरठ: बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति में जिले के 8 नेता शामिल, 15 मार्च को बैठक

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Mar 2021, 11:45 AM IST
  • गुरुवार को भाजपा की क्षेत्रवार घोषित की गई समिति में मेरठ जिले के 8 नेताओं को शामिल किया गया है. वहीं, विशेष आमंत्रित सदस्य में सांसद, राज्यसभा सदस्य के अलावा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष को शामिल किया गया है.
यूपी पंचायत चुनाव के लिए बीजेपी तैयार

मेरठ: उत्तर प्रदेश में आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव और 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपनी तैयारियों में जुट गई है. गुरुवार को प्रदेश भाजपा की क्षेत्रवार कार्यसमिति की घोषणा की. घोषित की गई समिति में मेरठ जिले के 8 नेताओं को शामिल किया गया है. वहीं, विशेष आमंत्रित सदस्य में सांसद, राज्यसभा सदस्य के अलावा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष को शामिल किया गया है.

आपको बता दें कि प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति में पूर्व विधायक अमित अग्रवाल, पूर्व विधायक रविंद्र भड़ाना, पूर्व अध्यक्ष करुणेश नंदन गर्ग, महिला मोर्चा की पश्चिमी क्षेत्र अध्यक्ष डॉ. अंजू वारियर, अनीता सिंह, पूर्व महानगर अध्यक्ष डॉ. चरण सिंह लिसाड़ी, पूर्व क्षेत्रीय महामंत्री जयकरण गुप्ता, राज्य महिला आयोग की सदस्य राखी त्यागी को शामिल किया गया है. वहीं, मेरठ से विशेश आमंत्रित सदस्यों में सांसद राजेंद्र प्रसाद, राज्यसभा सदस्य कांता कर्दम, राज्यसभा सदस्य विजयपाल तोमर को शामिल किया गया है.

पेट्रोल डीजल 12 मार्च का रेट: लखनऊ, कानपुर, आगरा, प्रयागराज, गोरखपुर, वाराणसी, मेरठ में नहीं बढ़े दाम

गौरतलब है कि प्रदेश बीजेपी कार्यकारिणी का गठन पहले ही हो चुका है. लेकिन अभी तक बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति का गठन नहीं हुआ था. वहीं अब 15 मार्च को दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक लखनऊ में होगी. इस बैठक में जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी और बीजेपी के महापौर भी मौजूद रहेंगे.

मेरठ सर्राफा बाजार में तेजी के साथ खुले सोना चांदी के भाव, आज का मंडी भाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें