मेरठ: बिजली विभाग की मॉर्निंग रेड में 8 लोग बिजली चोरी करते पकड़े गए, रिपोर्ट दर्ज

Somya Sri, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 10:11 AM IST
  • मेरठ में बिजली विभाग की मॉर्निंग रेड में बिजली चोरी करते 8 लोग पकड़े गए. एमडी पीवीवीएनएल अरविंद मल्लप्पा बंगारी के निर्देश पर आज यानी गुरुवार को शहर के विभिन्न इलाकों में बिजली चोरी रोकने के लिए मॉर्निंग रेड एवं महा डिस्कनेक्शन अभियान चलाया गया.
मेरठ में मॉर्निंग रेड में आठ लोग बिजली चोरी करते पकड़े गए.

मेरठ: मेरठ में बिजली विभाग की मॉर्निंग रेड में बिजली चोरी करते 8 लोग पकड़े गए. एमडी पीवीवीएनएल अरविंद मल्लप्पा बंगारी के निर्देश पर आज यानी गुरुवार को शहर के विभिन्न इलाकों में बिजली चोरी रोकने के लिए मॉर्निंग रेड एवं महा डिस्कनेक्शन अभियान चलाया गया. विभिन्न इलाकों में 8 लोगों के यहां बिजली चोरी पकड़ी गयी. जिनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी गयी.

बता दें कि एमडी पीवीवीएनएल अरविंद मल्लप्पा बंगारी और अधीक्षण अभियंता शहर विजयपाल के निर्देशन में अधिशासी अभियंता सोनू रस्तोगी, उपखंड अधिकारी तृतीय पंकज उपाध्याय, अवर अभियंता दुष्यंत, आरके कुशवाहा, परविंदर के नेतृत्व में बिजली विभाग की टीम ने सदर बाजार और बेगमपुल बिजलीघर के पास कोतवाली क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया. जिसमें पांच लोगों को बिजली चोरी करते पकड़ा गया. टीम ने विभिन्न इलाकों में चेकिंग में 8 लोगों के यहां बिजली चोरी पकड़ी. इस दौरान लोगों ने टीम का विरोध भी किया और आपस में नोकझोंक हुई. विरोध के बीच मीटरों को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया गया और बिजली चोरी के मामले में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई.

घर में गर्लफ्रेंड संग गुलछर्रे उड़ा रहा था सिपाही पति, अचानक आ गई पत्नी, फिर जो हुआ...

वहीं एसडीओ मनोज कुमार, अवर अभियंता मनोज कुमार, मुकेश पाल के नेतृत्व में एल ब्लॉक के पास जाकिर कॉलोनी में चेकिंग अभियान के दौरान तीन लोग बिजली चोरी करते पकड़े गए. अधिशासी अभियंता द्वितीय सोनू रस्तोगी ने कहा कि, " बिजली चोरी के मामलो में विद्युत अधिनियम की धारा-135 मे प्राथमिकी दर्ज कराकर विधिक कार्यवाही करा दी गई है." उन्होंने कहा कि इस प्रकार बिजली चोरी रोकने के लिए विभाग द्वारा बिजली चोरी करने वालों के विरूद्ध आगे भी सख्त विधिक कार्यवाही कराई जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें