हाथरस गैंग रेप मामले में AAP का BJP पर निशाना, पोस्टर लगाकर कहा दुराचारी

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Sep 2020, 12:59 PM IST
  • मेरठ में आम आदमी पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेताओं ने शहर के अलग-अलग चौराहों पर कुछ भाजपा नेताओं के पोस्टर लगाए. पोस्टरों के माध्यम से आम आदमी पार्टी के नेताओं ने दुराचारियों से सावधान रहने की घोषणा की. 
AAP का BJP पर निशाना, पोस्टर लगाकर कहा दुराचारी.

मेरठ. मेरठ में आम आदमी पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेताओं ने आज शहर के अलग-अलग चौराहों पर कुछ भाजपा नेताओं के पोस्टर लगाए. पोस्टरों के माध्यम से आम आदमी पार्टी के नेताओं ने दुराचारियों से सावधान रहने की घोषणा की. आप नेताओं ने पोस्टर लगाते हुए कहा कि शहर में दुराचारियों से सावधान रहे.

आम आदमी पार्टी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने घोषणा किया है कि दुराचारियों से सावधान रहे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुहिम के अनुसार शहर के मुख्य चौराहों पर कुछ भाजपा नेताओं के पोस्टर लगाए गए है. उन्होंने कहा कि विभिन्न भाजपा नेताओं के दस-दस पोस्टर शहर में लगाए गए हैं. 

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर विपक्ष ने साधा योगी सरकार पर निशाना

अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ. अहकाम खान और फारूक किदवई ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बहुत खराब होती जा रही है. यूपी में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. प्रदेश में बेटियों, महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं बढ़ती जा रही है. इसके अलावा हत्या और लूट की घटनाएँ भी बढ़ती जा रही हैं. प्रदेश की योगी सरकार पूरी तरह से कानून व्यवस्था बनाए रखने में फेल साबित हो रही है.

हाथरस गैंग रेप हंगामा: योगी सरकार ने शुरू किया बेटियों के लिए ऑपरेशन शक्ति

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के कई नेता भ्रष्टाचार और अन्य मामलों में लिप्त हैं. लेकिन, सरदार द्वेष की भावना से विपक्षी दलों के नेताओं पर झुठे केस दर्ज करा रही है. योगी सरकार की शासन में  किसान, व्यापारी, दलित, गरीब और आमजन सब परेशान है. प्रदेश में व्यापारियों की हत्याएं हो रही हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें