कोरोना काल: मेरठ के परीक्षा केंद्रों पर ABVP का अभियान, बाटें मास्क और सैनिटाइजर

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 06:42 PM IST
  • कोरोना काल में पूरे देश में परीक्षाओं का दौर भी शुरू हो गया. मेरठ में चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की परीक्षाएं भी चल रही है. ऐसे में विद्यार्थियों की सुरक्षा के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मास्क और सैनिटाइजर वितरण का अभियान चलाया.
एक परीक्षा केंद्र पर मास्क और सैनिटाइजर बांटते अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता

मेरठ. सोमवार को मेरठ में परीक्षा केंद्रों के बाहर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने मास्क और सैनिटाइजर वितरण का अभियान चलाया. इस अभियान के तहत मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में एबीवीपी ने सभी परीक्षा केन्द्रों पर छात्र-छात्राओं को मास्क और सैनिटाइजर बाटें.

लंबे समय से अटकी हुईं परीक्षाओं को सरकार ने फिर से शुरू करने का फैसला लिया है. जिसके बाद से परीक्षा केन्द्रों पर विद्यार्थियों की भीड़ देखने को मिल रही है. प्रदेश में कोरोना संक्रमण दिनों-दिन भयंकर रूप लेता जा रहा है. ऐसे में परीक्षाओं के शुरू होने से विद्यार्थियों पर संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. कोरोना से बचने के लिए परीक्षा केन्द्रों पर तमाम एहतियात बरते जा रहे हैं. मेरठ में हो रही परीक्षा केन्द्रों पर एबीवीपी ने भी मास्क और सैनिटाइज बांटे और स्टूडेंट्स से कोरोना बचाव के लिए मास्क का प्रयोग करने की अपील की.

गंगा एक्सप्रेसवे के नए संररेखण को लेकर मेरठ सांसद राजेंद्र अग्रवाल से मिले किसान

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में हर रोज कोरोना के 6 हजार से भी ज्यादा नये केस आ रहे हैं. कोरोना के बढ़ते हुए केस को देखकर अभी तक परीक्षाओं को नहीं करवाया जा सका लेकिन अब सरकार जल्द से जल्द परीक्षाओं को पूरा कराना चाहती है.

मेरठ में प्रेमिका की हत्या करके थाने पहुंचा प्रेमी, बोला- ब्लैकमेल कर रही थी

आपको बता दें कि मेरठ में भी अब तक कोरोना के 3 हजार केस सामने आ चुके हैं. ऐसे में परीक्षार्थियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एबीवीपी आगे आई है. एबीवीपी ने मेरठ कॉलेज में आ रहे स्टूडेंट्स को भी मास्क और सैनिटाइज दिए. एबीवीपी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि संगठन विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में मास्क और सैनेटाइजर बांटने का काम इसी तरह जारी रखेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें