मेरठ में स्कूली बच्चों से भरा टेंपो पलटा, दुर्घटना में एक मासूम की मौत, अन्य घायल

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Feb 2022, 6:12 PM IST
  •  शहर में स्कूली बच्चों के लेकर जा रहा टेंपो पलट गया, जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई, वहीं कई अन्य छात्र घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया और मृत बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ: शहर में स्कूली बच्चों के लेकर जा रहा एक टेंपो पलट गया, जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई, वहीं कई अन्य छात्र घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया और मृत बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

मंगलवार को स्कूल के बच्चों से भरा एक टेंपो अचानक पलट गया. इस दुर्घटना में एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि कई अन्य छात्रों को काफी चोट आई है. हादसे के बाद चीख-पुकार सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचवाया.

वेस्ट यूपी में बैंक ऑफ बड़ौदा ने निकाली बंपर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

यह हादसा शहर के गुरु तेग बहादुर स्कूल का बताया जा रहा है, जहां टेंपो अचानक सड़क पर पलट गया. हादसे में मारे गए बच्चे का नाम अगस्त भारद्वाज था, जिसके पिता का नाम कौशल भारद्वाज है. बताया गया कि मृतक अगस्त थाना टीपीनगर स्थित न्यू देवपुरी का रहने वाला था, जो दीवान स्कूल में कक्षा छह में पढ़ता था. 

Gold Silver 22 February: लखनऊ, वाराणसी, आगरा, कानपुर, मेरठ में सोना-चांदी के दामों में बढ़ोत्तरी

हादसे में मासूम की मौत के बारे में सुनकर उसके घर में कोहराम मच गया. खबर आने के बाद से परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. वहीं टैंपू में सवार अन्य घायल बच्चों को केएमसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.   

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें